comScore

पिता ने नाबालिग बेटी को बनाया हवस का शिकार- पत्नी को भगा दिया था मायके

पिता ने नाबालिग बेटी को बनाया हवस का शिकार- पत्नी को भगा दिया था मायके

डिजिटल डेस्क  घुवारा । नाबालिग बेटी से पिता द्वारा दुराचार किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना घुवारा  की बताई जा रही है। जहां पर एक कलयुगी पिता ने अपनी 12 साल की नाबालिग बेटी को हवस का शिकार बना डाला। बताया जा रहा है कि पिता पिछले करीब 2 माह से बेटी के साथ दुराचार कर रहा था। पुलिस ने बताया कि नाबालिग बेटी और उसकी मां ने शिकायत की है कि करीब तीन माह पहले पिता ने मां के साथ मारपीट कर उसे मायके भेज दिया था। तभी से वह अपनी मासूम बेटी के साथ दुराचार करता आ रहा है। बेटी का शारीरिक शोषण करने के बात कलियुगी पिता ने बेटी को जान से मारने की धमकी देकर उसका मुहं बंद कराए रखा। कुछ दिन पहले जब मां घर वापस आई तो मासूम बेटी ने पूरी आपबीती मां को सुनाई। उसके बाद मां बेटी को लेकर घुवारा उप पुलिस थाने पहुंची और दरिंदगी की हद पार कर चुके पति के खिलाफ मामला दर्ज कराया। मां बेटी की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। एडिशनल एसपी जयराज कुबेर ने बताया कि आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।
पत्नी के साथ करता था मारपीट 
पिता की प्रताडऩा से अकेले मासूम बेटी ही नहीं परेशान थी, बल्कि वह अपनी पत्नी के साथ भी मारपीट करता था। पत्नी ने पुलिस से शिकायत करते हुए बताया कि शादी के बाद से ही वह शराब के नशे में आए दिन मारपीट करता था। पीडि़त मां अपनी लोक लाज की वजह से चुप रहती थी, लेकिन जब बेटी के साथ पिता के कृत्य के बारे में पता चला तो मां से रहा नहीं गया और उसने पुलिस से शिकायत दर्ज कराई।
 पढ़ाई छुड़वाकर दूसरों के घरों में करवाता था काम
मासूम बेटी और उसकी मां ने बताया कि उसका पिता पढ़ाई छुड़वाकर दूसरों के घरों में झाूडू़ पोंछा का काम करने के लिए भेजता था। मासूम बेटी ने रो- रो कर पुलिस को बताया कि हर रात को पिता शराब के नशे में घर आता और हवस का शिकार बनाता। बेटी का कहना है कि पिता की धमकी से वह इतना डर गई थी, कि वह चाह कर भी किसी को नहीं बात पाई और न चहते हुए भी दर्द बर्दाश्त करती रही।
 

कमेंट करें
CJXzV