पुलिस कांस्टेबल के खिलाफ मर्डर के प्रयास का मामला दर्ज

FIR against police constable for attempt to murder case
पुलिस कांस्टेबल के खिलाफ मर्डर के प्रयास का मामला दर्ज
पुलिस कांस्टेबल के खिलाफ मर्डर के प्रयास का मामला दर्ज

भास्कर न्यूज, सिंगरौली वैढऩ।गांजा रखने के एक आरोपी क ो  थर्ड डिग्री देने तथा संवेदनशील अंग में डंडा डाल देने के आरोप में यहां के तीन आरक्षकों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है ।  बरगवां कांड के तीन आरोपी आरक्षकों के खिलाफ हत्या के प्रयास की धारा बढ़ा दी गई है। पुलिस अधीक्षक रूडोल्फ अल्वारेस ने यह निर्णय रविवार को बनारस से सुग्गा की आई मेडिकल रिपोर्ट के बाद लिया। उन्होंने आरोपी छत्रपति, पवन और रवि के खिलाफ आईपीसी की धारा 307, 348 व 331 को भी लगा दिया है। उन्होंने कहा कि आरोपियों के खिलाफ कड़ी वैधानिक तथा विभागीय कार्रवाई की जा रही है। बकौल एसपी, सुग्गालाल वैश्य के स्वास्थ्य में अब सुधार हो रहा है।
 माक्र्सवादी देंगे ज्ञापन- बरगवांकांड में टीआई के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध करने की मांग को लेकर माक्र्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी, पुलिस महानिदेशक तथा मुख्य मंत्री को संबोधित मांगपत्र  पुलिस अधीक्षक को देगी। इस दौरान पार्टी के नेता सांकेतिक धरना भी देंगे।
आप ने दी चेतावनी- आम आदमी पार्टी के अनिल कुमार द्विवेदी, रीवा जोन प्रभारी संदीप शाह ने भास्कर पाठक पर भी मामला दर्ज कराने की मांग सहित आरोपियों की गिरफ्तारी करने की मांग की है। पार्टी ने सुग्गा की जमीन पर से काबिज अतिक्रमण हटाने की भी मांग की है। पार्टी ने कहा कि सात दिन के अंदर मांग पूरी न होने पर बरगवां थाने का घेराव करने की चेतावनी दी है।
कांग्रेस ने भी चेताया- कांग्रेस के भास्कर मिश्रा, सीपी शुक्ला ने मांग की है कि यदि बरगवां टीआई पर मामला दर्ज नहीं किया गया तो कांग्रेस उग्र आंदोलन करेगी।
बेटे से दुराचारकर अब पिता से आवास छीना-  नवानगर थाना क्षेत्र अन्तर्गत अमलोरी आवासीय परिसर में एक नाबालिग लडक़े के साथ दुराचार करने वाला एक नाबालिग आरोपी अभी भी फरार है। लेकिन नवानगर पुलिस है कि न तो उस आरोपी को पकड़ रही है और ना ही मामले को लेकर पीडि़त पक्ष की कोई सुनवाई कर रही है। जबकि पीडि़त पक्ष नवानगर थाने से लेकर पुलिस अधीक्षक तक गुहार लगा चुका है। मामले को लेकर नवानगर थाने में 9 सितंबर को रिपोर्ट दर्ज हो चुकी है। जिसमें पीडि़त नाबालिग के साथ दुराचार करने वाले 3 आरोपी नाबालिगों में दो पकड़े जा चुके है।  बताया जाता है कि एक आरोपी लडक़ा जो अभी तक नहीं पकड़ा गया है वह एक एनसीएल कर्मी का पुत्र है और उसे स्थानीय एक दबंग की सह मिली है। जिसके आगे नवानगर पुलिस ने घुटने टेक दिये हैं।

 

Created On :   3 Oct 2017 7:17 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story