दैनिक भास्कर हिंदी: दोस्त को घर बुलाकर पहले की पार्टी, फिर कर दी हत्या, आरोपी गिरफ्तार

November 7th, 2019

डिजिटल डेस्क नौगांव । थाना क्षेत्र के मऊसहानियां गांव में एक युवक ने अपने दोस्त की मुगरिया से हमला कर हत्या कर दी। पुलिस के अनुसार पहले दोनों लोगों ने शराब पी। बाद में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इस पर एक ने दूसरे की जान ले ली। मऊसहानियां गांव के राजकुमार कुशवाहा पिता राजाराम कुशवाहा ने अपने दोस्त हन्नू कुशवाहा को पहले शराब पार्टी के लिए घर बुलाया। घर में दोनों लोगों ने रात 12 बजे तक शराब पी। उसके बाद दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि राजकुमार ने अपने दोस्त हन्नू के सिर में कपड़ा धोने वाली मुगरिया से वारकर मौत के घाट उतार दिया।
आए दिन करते थे पार्टी
घटना के बाद पुलिस ने जब आसपास के लोगों से पूछताछ की तो पता चला राजकुमार और हन्नू आए दिन साथ बैठकर शराब पार्टी करते थे। पुलिस ने बताया कि मृतक हन्नू के खिलाफ सिटी कोतवाली थाने में हत्या का मामला दर्ज है। नौगांव थाना प्रभारी राकेश साहू ने बताया कि जिस कमरे में हत्या की गई। वहां पर खून के छींटे मिले हैं। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त कपड़े धोने वाली मुगरिया को भी जब्त कर लिया है।
शव को झाडिय़ों में छिपाया
दोस्त हन्नू की हत्या करने के बाद आरोपी राजकुमार ने पूरे मामले को दबाने के लिए हन्नू के शव को घर के पीछे स्थित झाडिय़ों में छिपा दिया। इसके बाद घर में बगैर कुछ किसी को बताए सो गया। सुबह राजकुमार घर से भी भाग गया। हालांकि सुबह जब आरोपी राजकुमार की मां घर के कमरे में झाडू़ लगाने गई तो कमरे के अंदर खून के छींटे देख कर वह दंग रह गई और आसपास के लोगों को जानकारी दी। मौके पर पहुंचे मोहल्ले के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। उसके बाद घटना का खुलासा हुआ।
आरोपी पुलिस हिरासत में
युवक की हत्या किए जाने की सूचना मिलने के बाद एसडीओपी एसएन सिंह बघेल और थाना प्रभारी राकेश साहू घटना स्थल पर पहुंचे। उसके बाद वारदात के तथ्यों को एकत्र करने के लिए एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया। पुलिस ने आरोपी राजकुमार कुशवाहा को हिरासत में लेकर उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि आखिर किस बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ था।
 

खबरें और भी हैं...