युवक की हत्या के आरोप में दो नाबालिग सहित चार आरोपी गिरफ्तार

Four accused, including two minors arrested for the murder of a young man
युवक की हत्या के आरोप में दो नाबालिग सहित चार आरोपी गिरफ्तार
युवक की हत्या के आरोप में दो नाबालिग सहित चार आरोपी गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क छतरपुर । जिले के महाराजपुर थाना क्षेत्र के पटानी पुरवा मोहल्ले में क्रिके्रट खेलने के दौरान एक युवक की गोली मारकर हत्या करने वाले आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि मोतीलाल शिवहरे की हत्या के मामले में मुख्य आरोपी राहुच चौरसिया, निक्की लहसुन व दो नाबालिगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस का कहना है कि मोतीलाल की हत्या के पीछे मुख्य वजह क्रिकेट खेल रहे मोतीलाल द्वारा रन लेने को लेकर विवाद हुआ था। विवाद इतना बढ़ गया कि राहुच चौरसिया ने कट्टे से गोली मार दी। इसमें मोतीलाल की मौत हो गई।
जंगल में काट रहे थे फरारी : महाराजपुर पुलिस ने बताया कि वारदात को अंजाम देने के बाद चारों आरोपी सांवरी माता मंदिर के जंगल में छिप गए थे। वहीं पर आरोपी खाने पीने की सामग्री अपने परिचितों से मंगाते थे। तभी आरोपियों की घेराबंदी कर उन्हे पकड़ा गया। पुलिस का कहना है कि आरोपियों के पास से हत्या में उपयोग किए गए कट्टे को भी जब्त कर लिया गया है।
गिरफ्तारी के बाद जेल पहुंचे आरोपी : आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने उनके बयान लिए उसके बाद उन्हें न्यायालय के समक्ष पेश किया गया। जहां से आरोपियों को जेल भेज दिया गया। इस कार्रवाई में महाराजपुर थाना प्रभारी अरुण शर्मा, आरक्षक दीपक, ब्रजेश, रावेंद्र, सुनील एवं जगभान शामिल रहे।
 

Created On :   9 May 2020 1:41 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story