comScore

बर्थ डे बहाने युवती को घर बुलाकर किया गैंग रेप, तीन भाई गिरफ्तार

बर्थ डे बहाने युवती को घर बुलाकर किया गैंग रेप, तीन भाई गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, नागपुर। बर्थ डे पर बुलाकर एक युवती से दो भाइयों द्वारा गैंग रेप करने का मामला सामने आया है। घटना प्रताप नगर थाना क्षेत्र के संत तुकड़ोजी नगर की है। इस घटना में परिवार के 5 सदस्यों की लिप्तता बताई जा रही है, जिनमें दो महिलाएं भी शामिल हैं। दूसरी तरफ घटना को लेकर संदेह भी व्यक्त किया जा रहा है। पीड़िता की शिकायत पर थाने में प्रकरण दर्ज कर तीन भाइयों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों को अवकाशकालीन अदालत में पेश कर सात दिन के पीसीआर में लिया गया है।

अश्लील फोटो निकाली 
पुलिस के अनुसार पीड़िता 24 वर्षीय युवती है, जबकि मुख्य आरोपी पानठेला चालक मुकेश सिद्धार्थ राऊत, उसका बड़ा भाई नितेश सिद्धार्थ राऊत और छोटा भाई पंकज सिद्धार्थ राऊत है। घटना में आरोपियों की मां और भाभी की भी प्रत्यक्ष-अप्रत्यक्ष रूप से लिप्तता बताई जा रही है। बताया गया है कि पीड़िता की सोशल मीडिया फेसबुक के जरिये मुकेश से जान-पहचान हुई। फिर दोनों में मित्रता हो गई।  दुष्कर्म की घटना 13 अगस्त से 21 सितंबर 2019 के बीच हुई है। एक दिन मुकेश ने फोन कर पीड़िता को अपने घर संत तुकड़ोजी नगर में जन्मदिन होने की बात कह कर बुलाया। पीड़िता के घर में आने के बाद मुकेश ने उसे कमरे में बंद कर उससे दुष्कर्म किया। इसके बाद उसके भाई पंकज ने भी उससे वही कृत्य दोहराया। मोबाइल में उसकी अश्लील फोटो भी निकाल ली गई। उसके बाद घटना के बारे में किसी को बताने पर पीड़िता को उसकी अश्लील फोटो इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी दी गई। 

परिवार ने बनाया शादी करने का दबाव 
घटना से डरी-सहमी युवती अपने घर चली गई। उसी दिन शाम को पीड़िता को आरोपी नितेश की पत्नी ने फोन कर घर में बुलाया। डरते-डरते युवती जब नितेश के  घर पहुंची, तो मुकेश के माता-पिता और भाभी जो की आरोपी नितेश की पत्नी है ने मुकेश से शादी करने के लिए दबाव बनाया। पीड़िता द्वारा शादी से इनकार करने पर नीतेश ने उसके साथ छेड़छाड़ कर उसे बेचने की धमकी दी। वहां से पीड़िता किसी तरह बच निकली। इसके कुछ दिन बाद पीड़िता को मुकेश ने फोन कर हिंगना रोड स्थित एक होटल में यह कहकर बुलाया कि उसकी निकाली हुई।अश्लील फोटो वह उसी के सामने डिलीट करना चाहता है। पीड़िता के होटल पहुंचते ही वहां पर भी मुकेश ने चाकू की नोंक पर उससे पुन: दुष्कर्म किया। घटना के इतने दिनों बाद शनिवार की रात पीड़िता अपनी सहेली के साथ थाने पहुंची और आरोपी मुकेश समेत उसके पूरे परिवार के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराई। मामले की गंभीरता से पुलिस ने तीनों भाइयों मुकेश, नितेश और पंकज को गिरफ्तार किया है। जांच जारी है। 
 

कमेंट करें
SIujD