दैनिक भास्कर हिंदी: 14 साल की मासूम के साथ गैंगरेप, तीन आरोपी गिरफ्तार, दो फरार

October 25th, 2020


डिजिटल डेस्क छतरपुर। ओरछा रोड थाना अंतर्गत देवपुरा गांव की 14 साल की नाबालिग दलित किशोरी के साथ गैंगरेप की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। पुलिस ने शुक्रवार की रात हुई वारदात में एक नाबालिग सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं दो आरोपी फरार हैं।
पुलिस ने बताया कि देवपुरा गांव में 14 साल की नाबालिग किशोरी अपनी दादी के साथ रहती है। उसे शुक्रवार की शाम आरोपी दीनदयाल कुशवाहा निवासी कुर्रा ईशानगर काली मंदिर के पास लगे मेला को घुमाने का कहकर घर से ले गया था। जब किशोरी घर नहीं लौटी, तो परिजनों ने ओरछा रोड थाना में शिकायत दर्ज कराई। घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार पांच युवकों ने इस किशोरी के साथ सूरजपुरा के जंगल में दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया और रात में फरार हो गए। पुलिस ने शनिवार की सुबह लगभग 4 बजे किशोरी को सूरजपुरा के जंगल से बरामद किया। नाबालिग के बताए अनुसार पुलिस ने पांच आरोपियों पर दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है। इनमें से आरोपी दीनदयाल कुशवाहा कुर्राहा, कल्लू यादव धमौरा व सूरजपुरा निवासी एक नाबालिग को शनिवार की शाम तक हिरासत में ले लिया है, जबकि बाकी दोनों सूरजपुरा व सलैया निवासी आरोपियों की तलाश जारी है। पुलिस ने जिला अस्पताल से किशोरी का मेडिकल कराया है। उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है।
दोनों आरोपियों की तलाश जारी-
एसपी सचिन शर्मा ने घटना के संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि शुक्रवार को रात 11.35 बजे 3-4 आरोपियों द्वारा बच्ची का अपहरण कर सूरजपुरा के जंगल तरफ ले जाने की सूचना मिली थी। पुलिस ने पता किया कि आरोपी दीन दयाल कुशवाहा ने उसे अपने दोस्तों अनिल यादव, उत्तम यादव, कल्लू यादव, दिनेश यादव से मिलवाया। जहां पीडि़ता के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आ रही है। दीनदयाल, कल्लू सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं दो अन्य आरोपी फरार हैं। पुलिस इनकी तलाश में जुटी है।