दैनिक भास्कर हिंदी: गया में हैवानियत, पति को बंधक बना बेटी-पत्नी से 17 लोगों ने किया गैंगरेप

June 15th, 2018

डिजिटल डेस्क, गया। बिहार के गया जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना प्रकाश में आई है। मामला गया जिले के गुरारू बाजार का है। जहां एक नाबालिग बच्ची और उसकी मां के साथ 17 लोगों ने गैंगरेप किया। पुलिस ने इस मामले में अभी तक 10 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। घटना बुधवार शाम की है। पुलिस के अनुसार घटना के वक्त नाबालिग बच्ची अपनी मां और डॉक्टर पिता के साथ मोटरसाइकिल से घर लौट रही थी। इसी दौरान करीब 20 युवकों ने पहले बच्ची के पिता की मोटरसाइकिल रोकी और उसके साथ मारपीट की। इसके बाद आरोपियों ने पीड़ित बच्ची के पिता को पेड़ पर बांध दिया। 

 

10 अपराधी गिरफ्तार

सभी आरोपियों ने बारी-बारी से बच्ची और उसकी मां के साथ गैंगरेप किया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। इसके बाद घटना के संबंध में जैसे ही थाने में शिकायत दर्ज कराई गई। पीड़ित बच्ची ने गिरफ्तार आरोपियों में से तीन की शिनाख्त भी कर ली है। इस तरह की घटना सामने आने के बाद जोनल आईजी नैयर हसनैन खान ने कोंच थाना प्रभारी को निलंबित कर दिया। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। एसएसपी राजीव मिश्रा ने बताया कि "शक के आधार पर सोनडीहा गांव से 20 युवकों को भी हिरासत में लिया गया है। 
 

पीड़ितों को मेडिकल के लिए भेज गया

पुलिस ने दोनों पीड़िताओं को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है। पीड़िता के पिता ने बताया कि वह बुधवार शाम अपनी पत्नी और बच्ची के साथ गुरारू से कोच के कैथी गांव लौट रहे थे। इसी बीच रास्ते में सोनडीहा के पास आरोपियों ने उन्हें घेर लिया और उन्हें बंधक बनाकर बेटी और पत्नी से गैंगरेप किया। बता दें कि इससे पहले मधुबनी जिले में एक बच्ची के साथ गैंगरेप की खबर सामने आई थी। आरोपियों ने 11 वर्षीय बच्ची के साथ गैंगरेप किया था।