दादा की नसीहत बुरी लगी तो कुल्हाड़ी से  कर दी उनकी हत्या, चाचा था निशाने पर

Grand father teach good lesson angry grand son killed him her ax
 दादा की नसीहत बुरी लगी तो कुल्हाड़ी से  कर दी उनकी हत्या, चाचा था निशाने पर
 दादा की नसीहत बुरी लगी तो कुल्हाड़ी से  कर दी उनकी हत्या, चाचा था निशाने पर

डिजिटल डेस्क, छतरपुर। दादा ने पोते से कहा-कि बेटा कुछ काम किया करो। दादा की सीख भरी नसीहत पोते को इतनी खराब लगी कि उसने कुल्हाड़ी से अपने दादा पर हमला कर दिया। वृद्ध की मौके पर ही मौत हो गई। आरोपी मौके से भाग पाता,इसके पहले परिजनों ने उसे पकड़ लिया और बिजली के खंबे से बांध दिया। सिविल लाइन पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। शव का पीएम कराया गया।
 

चाचा से लड़ने गया, दादा की कर दी हत्या

सुबह 8 बजे वृद्ध कटुआ अहिरवार (70) घर में बैठकर गेहूं से कचरा साफ कर रहा था। इसी बीच उसके पुत्र घासीराम का बेटा अनिल (19) वहां पहुंच गया। अनिल को देखकर कटुआ ने कहा कि दिनभर इधर-उधर घूमते हो, कुछ काम क्यों नहीं करते हो। दादा का इतना कहना अनिल को बेहद खराब लगा और उसने पास में पड़ी कुल्हाड़ी उठाकर दादा के सिर में ताबड़तोड़ वार कर दिए। इस घटना में कटुआ अहिरवार की मौके पर ही मौत हो गई। चूंकि घटना सुबह की थी और घर के भीतर हुई इस कारण कटुआ के परिवार के सदस्य घर में ही मौजूद थे। सभी ने तुरंत आरोपी अनिल को पकड़ लिया और घर के बाहर बने विद्युत पोल से बांध दिया। घटना की सूचना सिविल लाइन पुलिस को दी गई। सिविल लाइन टीआई विनायक शुक्ला ने मौके पर पहुंचकर शव को जिला अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेजा।
 

चाचा की करना चाहता था हत्या 

हत्या के बाद पुलिस गिरफ्त में आए आरोपी अनिल ने पूछताछ के दौरान सिविल लाइन टीआई को बताया कि एक दिन पहले उसका विवाद उसके सगे चाचा से हो गया था। यह विवाद रुपयों के लेन-देन को लेकर हुआ था। वह चाचा की हत्या करने गया था, लेकिन इसके पहले दादा ने उसे रोककर नसीहत देना शुरू कर दिया। यह नसीहत उसे बुरी लगी और दादा पर हमला बोल दिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।
 

Created On :   23 July 2019 8:38 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story