comScore

राज्य स्तरीय सुब्रतो फुटबॉल टूर्नामेंट में उज्जैन, इंदौर, जबलपुर, भोपाल का जबरदस्त प्रदर्शन

July 10th, 2018 19:38 IST
राज्य स्तरीय सुब्रतो फुटबॉल टूर्नामेंट में उज्जैन, इंदौर, जबलपुर, भोपाल का जबरदस्त प्रदर्शन

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। राज्य स्तरीय शालेय सुब्रतो फुटबॉल प्रतियोगिता में विभिन्न जिलों से शामिल हुई टीम के खिलाड़ी उत्कृष्ट प्रर्दशन से प्रतियोगिता को रोमांचक बना रहे है। स्थानीय स्टेडियम मैदान एवं पुलिस मैदान में स्कूल शिक्षा विभाग छिंदवाड़ा के तत्वावधान में जिला शिक्षा अधिकारी आरएस बघेल के मार्गदर्शन में आयोजित राज्य स्तरीय सुब्रतो फुटबॉल स्पर्धा के पहले दौर में उज्जैन, इंदौर, जबलपुर, भोपाल संभाग की टीम ने बेहतर तालमेल का प्रदर्शन कर दूसरे दौर में प्रवेश किया। प्रतियोगिता लीग कम नॉकआउट पद्धति से खेली जा रही है।

मंगलवार को खेले गए मैचों में श्रीमति आशा माहुले, विक्रांत यादव, फिरोज खान, वसीम खान, राशिद खान, मुस्ताक खान ,धर्मेन्द्र वर्मा, निहाल सिलमवार, राघवेन्द्र शर्मा, रविन्द्र नाग, इशु परमार ने निर्णायक की भूमिका निभाई। क्रीड़ा अधिकारी एचएस झिरवार ने बताया की दूसरे दौर के मैच बुधवार को सुबह 8 बजे से स्टेडियम ग्राउंड एवं पुलिस ग्राउंड में खेले जाएंगे।

प्रतियोगिता के परिणाम
बालक 14 वर्ष वर्ग में जनजाति कार्य विभाग व नर्मदापुरम के बीच हुए मैच में नर्मदापुरम 0-8 से विजयी रहे। इसी तरह बालक 17 वर्ष वर्ग में जबलपुर ने सागर को 5-0 से हरा कर मैच जीता। बालक 14 वर्ष वर्ग में जिसमें इंदौर ने नर्मदापुरम को 4-0 से हराया व भोपाल ने उज्जैन को 5-0 से पराजित किया। बालक 17 वर्ष वर्ग में इंदौर ने उज्जैन को 4-0 से व जनजाति कार्य विभाग एवं नर्मदापुरम के बीच हुए मैच में नर्मदापुरम ने 1-2 से मैच जीता।

बालक 14 वर्ष वर्ग में जबलपुर व उज्जैन के बीच हुए मैच में उज्जैन 1-3 से विजयी रही व इंदौर ने जनजाति कार्य विभाग को 10-0 से पराजित किया। इसी तरह बालिका 17 वर्ष वर्ग में नर्मदापुरम व भोपाल के बीच मैच खेला गया जिसमें नर्मदापुरम 4-0 से जीती। इसी तरह बालिका 17 वर्ष वर्ग में भोपाल और जबलपुर के बीच रोमांचक मैच में जबलपुर 2-0 से विजयी रही।

कमेंट करें
Ap7RE