ग्रीन छतरपुर-क्लीन छतरपुर - दैनिक भास्कर द्वारा मैराथन रैली 24 जनवरी को

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
ग्रीन छतरपुर-क्लीन छतरपुर - दैनिक भास्कर द्वारा मैराथन रैली 24 जनवरी को

अभिनेता रज़ा मुराद बढ़ाएँगे हौसला
डिजिटल डेस्क छतरपुर ।
प्रकृति और पर्यावरण, दोनों एक दूसरे के पूरक हैं। आज मानवीय हस्तक्षेप के चलते दोनों का लगातार नुकसान हो रहा है। ऐसे में जरूरत है जागरूकता की, वह जागरूकता जो बदलाव की बयार ला सकती है। प्रयास मिलकर करना होगा। दैनिक भास्कर के छतरपुर संस्करण के 2 वर्ष पूर्ण होने पर इस दिशा में अहम प्रयास करने जा रहा है। "ग्रीन छतरपुर-क्लीन छतरपुर" की थीम के अंतर्गत मैराथन रैली का आयोजन 24 जनवरी को किया जा रहा है। इस रैली में फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता रज़ा मुराद भी विशेष अतिथि के रूप में शामिल होंगे। रैली का मुख्य उद्देश्य प्रकृति और पर्यावरण संरक्षण के साथ अपने शहर छतरपुर को साफ-स्वच्छ व हरियाली से भरपूर  बनाने प्रति लोगों को जागरूक करना है।
हर वर्ग होगा शामिल 
इस मैराथन रैली में हर वर्ग के लोग शामिल होंगे। बच्चे, महिलाएँ, बड़े, बूढ़ों के साथ विभिन्न क्षेत्रों के गणमान्य नागरिकों की मौजूदगी रैली को उत्साह प्रदान करेगी।  जन-जन तक यह संदेश पहुँचाया जाएगा कि हमारे छोटे-छोटे प्रयास भी पर्यावरण सँवारने की दिशा में कितने अहम हैं।   
आप भी बनें हिस्सा 
आप भी इस यादगार आयोजन का हिस्सा बन सकते हैं। अपने परिवार, मित्रों, कॉलोनी, स्कूल, कॉलेज या संस्थान के साथ रैली का हिस्सा बनकर पर्यावरण को बेहतर बनाने की दिशा में महत्वपूर्ण योगदान दें।
 

Created On :   17 Jan 2020 9:10 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story