• Dainik Bhaskar Hindi
  • State
  • Gujarat CM Vijay Rupani faints on stage during rally in Vadodara Gujarat CM Vijay Rupani's health deteriorated

दैनिक भास्कर हिंदी: गुजरात: CM विजय रूपाणी की तबीयत बिगड़ी, मंच पर चक्कर आने से गिरे, वडोदरा से अहमदाबाद रेफर

February 14th, 2021

डिजिटल डेस्क, गांधीनगर। गुजरात राज्य के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी की तबीयत अचानक खराब हो गई। सीएम रूपाणी को अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां, डॉक्टरों की विशेष टीम उनका इलाज कर रही है। दरअसल, विजय रूपाणी चुनाव प्रचार के लिए वडोदरा गए थे। वहां, एक रैली को संबोधित करने के दौरान चक्कर खाकर मंच पर गिर गए। मंच पर मौजूद सुरक्षा कर्मियों ने उन्हें संभाला और आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल रेफर किया। डॉक्टर ने प्राथमिक जांच में बताया कि तनाव की वजह से रूपाणी का ब्लड प्रेशर डाउन हो गया था।

 


गौरतलब है कि गुजरात में इन दिनों 6 म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन के चुनाव का प्रचार चल रहा है। आज इसी के तहत मुख्यमंत्री विजय रुपाणी चुनाव प्रचार के लिए वडोदरा के निज़ाम पुरा में पहुंचे थे, लेकिन इस दौरान अचानक उन्हें वहां चक्कर आ गया और वो मंच पर ही गिर गए। यूएन मेहता अस्पताल के डॉक्टरों ने बताया कि CM रूपाणी के सभी तरह के टेस्ट किए जाएंगे। इसके बाद डॉक्टर आगे के बारे निर्णय लेंगे। रूपाणी के मंच पर बेहोश होकर गिरने से कुछ समय के लिए वहां अफरातफरी जैसा माहौल हो गया था। हालांकि, बाद में हालात सामान्य हो गए। 

गुजरात के डेप्युटी सीएम नितिन पटेल ने कहा कि वडोदरा में चुनाव प्रचार के दौरान सीएम चक्कर खाकर गिर गए, हालांकि मैंने अभी बातचीत की है और वह अभी ठीक हैं। थकावट के कारण ऐसा हुआ होगा। गांधीनगर रवाना होने से पहले डॉक्टर वडोदरा हवाई अड्डे पर उनकी जांच की। चिंता की कोई बात नहीं है।

 

खबरें और भी हैं...