हनी ट्रैप : आरती के घर पर लॉकर में रखी पेन ड्राइव, लैपटॉप कब्जे में लेना चाहती है क्राइम ब्रांच

Honey Trap: Pen drive kept in locker at Aartis house, Crime Branch wants to take possession of laptop
हनी ट्रैप : आरती के घर पर लॉकर में रखी पेन ड्राइव, लैपटॉप कब्जे में लेना चाहती है क्राइम ब्रांच
हनी ट्रैप : आरती के घर पर लॉकर में रखी पेन ड्राइव, लैपटॉप कब्जे में लेना चाहती है क्राइम ब्रांच

डिजिटल डेस्क छतरपुर । हनी ट्रैप मामले में घिरी छतरपुर की आरती दयाल उर्फ आरती अहिरवार के घर लगातार दूसरी बार सोमवार को इंदौर क्राइम ब्रांच की पांच सदस्यीय टीम पहुंची। बीती रात भी टीम आरती के पिता के देरी रोड स्थित घर गई थी। लेकिन घर के अंदर बंद उसकी मां ने दरवाजा नहीं खोले थे। 
इंदौर से दो और पुलिसकर्मी सहित क्रांइम ब्रांच के कुल पांच सदस्यों ने सोमवार की सुबह आरती के घर दबिश दी, एक बार फिर आरती की मां ने दरवाजा नहीं खोले। क्राइम ब्रांच की टीम अपने साथ ताले खोलने से संबंधित उपकरण और हथियार लाई थी। इसी दौरान एक युवक भी आरती अहिरवार के घर आया। उसने खुद को आरती की मां को मौसी का लड़का बताया उसके लिए भी आरती की मां ने दरवाजे नहीं खोले।  क्राइम ब्रांच की टीम ने उस युवक से मारपीट कर पूछताछ की। इसके बाद मुख्य गेट का ताला तोड़कर टीम दाखिल हुई और सीसीटीवी के तार काट दिए। इसी बीच आरती की मां नेे डायल 100 को फोन लगा दिया। इससे स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई जबकि क्राइम ब्रांच की टीम घर से वापिस चली गई। 
छतरपुर एसपी रह चुके डी. श्रीनिवास वर्मा एसआईटी को लीड करेंगे 
इंदौर क्राइम ब्रांच और एटीसी की जांच में एक और चौकाने वाली बात सामने आ रही है। सागर की श्वेता जैन और छतरपुर की आरती की गैंग ने पिछले विधानसभा चुनाव में छतरपुर की चंदला विधानसभा सीट से टिकट दिलाने के लिए एक दावेदार से 50 लाख रुपए का सौदा किया था। बताया जा रहा है कि आरती की एक साथी रूपा अहिरवार (छतरपुर निवासी) जो भोपाल के मिनाल रेसीडेंसी में रहती है, वो भी इस खेल में शामिल थी। देर रात इस केस में एक अन्य युवती को पकड़े जाने की सूचना है, वह रूपा भी हो सकती है। इस केस में नया डेवलपमेंट यह भी है कि इंदौर में इस मामले की जांच कर रहे टीआई शशिकांत चौरसिया छतरपुर निवासी ही हैं। 
वहीं अब छतरपुर में एसपी रह चुके वर्तमान में आईजी सीआईडी डी श्रीनिवास वर्मा के नेतृत्व में एक एसआईटी का भी गठन किया गया है। यह एसआईटी की टीम सरकार को मामले में रिपोर्ट करेगी। उधर आरती दयाल मामले में एक नई जानकारी यह भी सामने आ रही है कि रिमांड खत्म होने से पहले इंदौर पुलिस उसे हर हालत में छतरपुर लाना चाहती है।
ये है अंदर की बात 
आरती दयाल से हुई पूछताछ में क्राइम ब्रांच इंदौर की टीम को उसने बताया है कि उसके छतरपुर स्थित पिता के घर पर कुछ सीडी और हार्ड डिस्क मौजूद हैं, जिसमें कई बड़े राज छिपे हैं। बताया जा रहा है कि घर में आरती की एक कमरा है। इस कमरे में आरती का लैपटॉप, पेन ड्राइव रखा है। इसके अलावा एक लॉकर भी है, जिसकी चाबी क्राइम ब्रांच को आरती से हासिल हो चुकी है। इस लॉकर में कैश, हार्ड डिस्क, पेन ड्राइव जैसी कुछ वस्तुएं मिल सकती हैं, जिनसे ब्लैकमेलिंग को लेकर बड़ा खुलासा हो सकता है। इसके अलावा घर के भीतर घुसकर क्राइम ब्रांच वहां लगे सीसीटीवी की हार्ड डिस्क भी कब्जे में करना चाहती है, जिससे उसके घर में आने-जाने वाले लोगों की भी पड़ताल हो सके। आरती की मां उसी कमरे में खुद को बंद करके रखे रही। बताया जा रहा है कि इंदौर की टीम मंगलवार को सर्च वारंट के साथ घर में घुसने का प्रयास कर सकती है। इंदौर पुलिस ने कोर्ट से आरती का रिमांड इसी आधार पर लिया है कि उसे छतरपुर ले जाकर जरूरी साक्ष्य जुटाने हैं। उधर एक बार फिर आरती की मां बैजंती अहिरवार ने कहा कि उसकी बेटी को जबरन फंसाया गया है। यह उसके पति की चाल हो सकती है। मामले की निष्पक्ष जांच होगी, तो सब कुछ साफ हो जाएगा।
 

Created On :   24 Sep 2019 8:33 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story