दैनिक भास्कर हिंदी: शादीशुदा जिंदगी से परेशान पति ने पत्नी और 3 बच्चों की हत्या कर की खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखी ये बात 

December 11th, 2020

मेरठ (आईएएनएस)। एक चौंकाने वाली घटना में, 37 साल के एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और तीन बच्चों की गला घोंटकर हत्या कर दी और फिर उसने आत्महत्या कर ली।यह घटना गुरुवार शाम को मेरठ के परीक्षितगढ़ इलाके में हुई।

रशीद के रूप में पहचाने गए व्यक्ति द्वारा लिखा गया एक सुसाइड नोट घर में पाया गया। नोट में कहा गया है कि वह वैवाहिक विवाद के कारण ये कदम उठा रहा है। पत्नी और बच्चों के शव बिस्तर पर पाए गए, जबकि पति छत के पंखे से लटका पाया गया।

पत्नी और तीन बच्चों की गर्दन के आसपास गला घोंटने के निशान थे। खबरों के मुताबिक, 35 साल के राशिद अहमद और 35 साल की उनकी पत्नी रिहाना की शादी 2013 में हुई थी। यह राशिद की दूसरी शादी थी और रिहाना की तीसरी।

उनके दो बेटे, अफान (10) और हैदर (7) राशिद की पहली शादी से थे और 4 साल की अयात, दंपति की बेटी थी। एसएचओ परीक्षितगढ़ पुलिस स्टेशन, आनंद मिश्रा ने संवाददाताओं को बताया कि ऐसा प्रतीत होता है कि राशिद ने पहले अपनी पत्नी और फिर तीन बच्चों का गला घोंट दिया। फिर उसने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

अपने सुसाइड नोट में, राशिद ने कहा है कि उनके परिवार में पांच भाई हैं, जिन्हें परेशान नहीं किया जाना चाहिए। राशिद ड्राइवर और पार्ट-टाइम वेल्डर का काम करता था। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय साहनी ने कहा कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और जांच जारी है।

खबरें और भी हैं...