दैनिक भास्कर हिंदी: सड़क हादसे में आयकर अधिकारी की गाड़ी पुलिया से टकराई, मामूली चोटें आईं

May 18th, 2018

डिजिटल डेस्क, छतरपुर । कर्नाटक में पदस्थ आयकर अधिकारी अपने परिवार के साथ घाटमपुर में एक निजी समारोह में शामिल होने जा रहे थे। इसी दौरान मातगुवां के पास एक बस चालक द्वारा उनकी कार के नजदीक से बस को निकाल दिया। इससे कार असंतुलित होकर पुलिया से टकरा गई। इस हादसे में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। कार में सवार आयकर अधिकारी सहित उनके परिवार के सदस्यों को मामूली चोटें आई हैं।

कर्नाटक में पदस्थ आयकर अधिकारी आशुतोष दुबे (45), उनकी पत्नी याचना दुबे (40) व उन्नति दुबे निजी कार से कर्नाटक से घाटमपुर जिला कानपुर एक निजी समारोह में शामिल होने जा रहे थे। जैसे ही आशुतोष दुबे की कार मातगुवा के पास पहुंची तो सामने से आ रही एक पीले रंग की बस के ड्राइवर ने बस को तेज रफ्तार से आगे निकाल दिया। इससे कार असंतुलित हो गई और पुलिया से टकरा गई। हादसा बेहद गंभीर था, लेकिन कार में सवार आशुतोष व चालक सीट बेल्ट बांधे हुए थे इस कारण एयर बैग खुले गए और किसी को गंभीर चोटें नहीं आई हैं। इस हादसे में आशुतोष की पत्नी याचना व अन्य सवार उन्नति को चोटें आईं। घटना की जानकारी डायल 108 को दी गई। इस पर ईएमटी सरोज श्रीवास व अमित गोस्वामी मौके पर पहुुंचे और घायलों को लेकर जिला अस्पताल आए। यहां पर उनका प्राथमिक उपचार किया गया। इसके बाद आशुतोष व उनका परिवार दूसरे वाहन से घाटमपुर के लिए रवाना हो गए। इधर घटना की रिपोर्ट लिखाने आशुतोष मातगुवां थाना पहुंचे लेकिन थाना पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज करने से इंकार किया। बड़ी बाद में बड़ी मुश्किल से उनका आवेदन लिया गया।

तीन घंटे गुल रही शहर की बिजली
गर्मी से बेहाल शहर के लोगों को गुरुवार को तीन घंटे से अधिक समय तक बगैर बिजली के रहना पड़ा। बिजली न होने से लोग दिन भर परेशान होते रहे। पंखे,कुलर, एसी बंद होने से लोगों का गर्मी से हाल बेहाल था। अचानक गुल हुई बिजली से लोगों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ा बिजली कब तक आएगी इस बारे में पता करने के लिए लोग बिजली विभाग के कार्यालय में फोन लगाते रहे लकिन लोगों को बिजली गुल होने और कब तक बिजली आएगी विभाग से कोई स्पष्ट जवाब नहीं मिला। बताया जा रहा है, कि मेंटेनेंस के नाम पर शहरी क्षेत्र में करीब तीन घंटे से अधिक समय तक बिजली गुल रखी गई थी। घंटो बिजली गुल होने से व्यापारियों को भी खासी परेशानी उठानी पड़ी।