बिजली कंपनी के कार्यपालन अभियंता की एक माह की सैलरी काटने के दिए निर्देश

Instructions given to deduct one month salary of executive engineer of power company
बिजली कंपनी के कार्यपालन अभियंता की एक माह की सैलरी काटने के दिए निर्देश
छतरपुर बिजली कंपनी के कार्यपालन अभियंता की एक माह की सैलरी काटने के दिए निर्देश

डिजिटल डेस्क,छतरपुर। सीएम हेल्पलाइन की शिकायतों को हलके में लेना बिजली कंपनी के 9 अफसरों को भारी पड़ गया है। बिजली कंपनी के अफसरों की लापरवाही को संजीदगी से लेते हुए कलेक्टर संदीप जीआर ने सीएम हेल्पलाइन की शिकायतों को अटेंड नहीं करने वाले ईई समेत 8 जेई की वेतन कटौती के आदेश जारी किए है। कलेक्टर ने सीएम हेल्पलाइन की शिकायतों की लगातार उपेक्षा करने वाले अधिकारियों पर कम्प्लेन की पेंडेंसी के आधार पर सैलरी की कटौती करने के निर्देश जारी किए हैं।

बताया जाता है कि जिस अधिकारी के पास जितनी नॉट अटेंड शिकायतें लंबित है, उनके उतने दिन की वेतन की कटौती की जाएगी। गौरतलब है कि जिले में मेंटेनेंस के नाम पर लाखों फूंकने के बाद भी हल्की बारिश और हवा के झोंके में लगातार बिजली की आपूर्ति बाधित हो रही है। हालात यह है कि एक बार बिजली गुल होने के बाद कई घंटों तक आपूर्ति बहाल नहीं हो पा रही है। इसी के चलते सीएम हेल्पलाइन में बिजली से संबंधित करीब 2 हजार से अधिक शिकायतें लंबित है। मजे की बात तो यह है कि सीएम हेल्पलाइन की दर्ज शिकायत एल वन अधिकारी को ट्रांसफर होने के बाद भी इन्हें रिसीव नहीं किया जा रहा है।

इनकी कटेगी सैलरी  

सीएम हेल्पलाइन की समीक्षा करते हुए कलेक्टर ने बिजली कंपनी के ईई जेपी गोस्वामी की एक माह की सैलरी काटने के निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही कलेक्टर ने जेई रूपसिंह लोधी, योगेन्द्र कुमार, अनिल पांडेय, जीके त्रिपाठी, एके शुक्ला, रामकेश सिंह लोध, हीरा तिवारी और केके मिश्रा के लेबल में लंबित प्रति शिकायत के आधार पर उतने दिन की वेतन काटने के आदेश दिए हैं। जानकारी के अनुसार प्रत्येक जेई के लेबल में 20 से अधिक शिकायतें लंबित हैं।
 

Created On :   7 Sep 2022 9:34 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story