• Dainik Bhaskar Hindi
  • City
  • Jammu Kashmir Army foiled infiltration bid along Line of Control Naugam sector Two terrorists killed

दैनिक भास्कर हिंदी: J&K: कुपवाड़ा में LOC पर घुसपैठ की कोशिश नाकाम, सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को किया ढेर

July 11th, 2020

हाईलाइट

  • नौगाम सेक्टर में एलओसी पार से घुसपैठ की कोशिश
  • सुरक्षाबलों ने दो आतंकवादियों को मार गिराया

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में सुरक्षाबलों ने एक बार फिर नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर आतंकियों की घुसपैठ की कोशिश को नाकाम कर दिया। जिले के हंदवाड़ा के नौगाम सेक्टर में शनिवार को सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है। ये एलओसी पार से घुसपैठ करने की फिराक में थे।

दरअसल सुरक्षाबलों को शनिवार तड़के सुरक्षाबलों को एलओसी के पास कुपवाड़ा जिले में हंदवाड़ा के नौगाम सेक्टर में संदिग्ध गतिविधियों के होने का पता लगा। सुरक्षाबलों ने घात लगाकर हमला किया। इसके बाद हुई मुठभेड़ में दो आतंकियों को मार गिराया गया। इनके पास से दो एके-47 राइफल सहित हथियार और गोला-बारूद बरामद किए गए हैं।

एलओसी पर गोलीबारी में एक सैनिक शहीद
बता दें कि, इससे पहले शुक्रवार को जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर पाकिस्तान की गोलीबारी में एक सैनिक शहीद हो गया था। सेना के हवलदार एस गुरुंग पाकिस्तान द्वारा की गई गोलीबारी में गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे। उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया।

राजौरी में एक आतंकी ढेर
वहीं 1 जुलाई को राजौरी में सुरक्षाबलों ने एलओसी पर आतंकियों की घुसपैठ को नाकाम कर दिया था। इस दौरान एक आतंकी को ढेर भी कर दिया था।