पत्नी व मासूम बेटी की हत्या कर शव के टुकड़े टुकड़े किए - शव ठिकाने लगाने जा रहा था तभी पकड़ा गया

Killing of wife and innocent daughter in pieces of dead body - caught
पत्नी व मासूम बेटी की हत्या कर शव के टुकड़े टुकड़े किए - शव ठिकाने लगाने जा रहा था तभी पकड़ा गया
पत्नी व मासूम बेटी की हत्या कर शव के टुकड़े टुकड़े किए - शव ठिकाने लगाने जा रहा था तभी पकड़ा गया

डिजिटल डेस्क रीवा । मऊगंज थाना क्षेत्र के डोंगा दुआरी गांव में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और दुधमुही बेटी की नृशंस हत्या करने के बाद शव के टुकड़े-टुकड़े कर दिए। शव के टुकड़े-टुकड़े करने के बाद उसे बोरे में भरकर ठिकाने लगाने की फिराक में था लेकिन वह पकड़ा गया। गुरुवार की रात लगभग 9 बजे यह घटना सामने आते ही गांव में सनाका खिंच गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी पति को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार आरोपी हिंचलाल साकेत ने अपनी पत्नी प्रमिला 25 वर्ष और एक साल की बेटी काजल की हत्या बीती रात की है। आज दिन भर किसी को इस घटना की भनक तक नहीं लगी। लेकिन शाम होते-होते गांव के कुछ लोगों को उसकी गतिविधियां संदिग्ध लगी। जिस पर उसे पकड़कर पूछताछ की गई। इस दौरान पत्नी और बेटी की हत्या की जानकारी सामने आते ही पुलिस को घटना से अवगत कराया गया। यह जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया। 
घर के अंदर बोरे में मिले शव के टुकड़े
पुलिस ने जब गांव पहुंचकर घर की तलाशी ली तो अंदर एक कमरे में बोरे में दोनों के शव टुकड़ों में मिले हैं। जानकारी के अनुसार पुलिस टुकड़ों में मिले इन शव को पोस्टमार्टम के लिए गांव से मऊगंज अस्पताल ले कर जाएगी।
अवैध संबंध के चलते हत्या
हत्या की यह वारदात अवैध संबंधों के चलते किए जाने की जानकारी सामने आ रही है। हालांकि पुलिस अभी स्पष्ट रूप से कुछ भी नहीं बता पा रही है। मौके पर मौजूद पुलिस का कहना है कि आरोपी से पूछताछ के बाद घटना के बारे में और जानकारी सामने आएगी। फिलहाल इतना जरूर पता चला है कि अवैध संबंध को लेकर हिंचलाल ने यह वारदात की है। जिसमें बेटी को भी मौत के घाट उतार दिया। 
कोई और भी तो नहीं
हत्या के बाद लाश के टुकड़े-टुकड़े कर बोरे में बंद किए जाने की इस घटना को लेकर पुलिस यह भी जांच कर रही है कि आरोपी के साथ कोई और व्यक्ति भी तो शामिल नहीं रहा है। जानकारी के अनुसार गुरुवार को यदि वह न पकड़ा जाता तो रात के समय वह लाश को कहीं दूर ले जाकर फेंक देता। 
इनका कहना है
 डोगा दुआरी गांव में युवक द्वारा
अपनी पत्नी और बेटी की हत्या की गई है। हत्या करने के बाद दोनों के शव को बोरे में छिपाकर रखा था। उसके द्वारा शव को कई टुकड़े में कर दिया गया है। आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है।
शैलेन्द्र शर्मा, एसडीओपी मऊगंज
 

Created On :   16 Oct 2020 12:44 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story