रीवा: सब्जी में गिरी छिपकली, भोजन करते ही बिगड़ी तबियत

May 21st, 2022

डिजिटल डेस्क, रीवा। सब्जी में छिपकली गिरने से भोजन करने वालों की तबियत बिगड़ गई। ऐसे पांच लोगों को उपचार के लिए संजय गांधी स्मृति चिकित्सालय लाया गया, जिसमें दो मासूम भी शामिल हैं। जानकारी के अनुसार मनगवां थाना क्षेत्र अंतर्गत तिवनी गांव में रहने वाले साकेत परिवार में सुबह मुर्गा की सब्जी  बनी थी। इस सब्जी में कब छिपकली गिर गई, किसी को पता ही नहीं चला।  मुर्गा की सब्जी परिवार के लोगों को परोसी गई। स्वाद लेते हुए इसका सेवन किया। इसी दौरान देखा कि नीचे छिपकली पड़ी थी। सब्जी में छिपकली देखते ही सबके होश उड़ गए। जो लोग भोजन कर रहे थे, उन्हें जैसे ही इस बात की जानकारी हुई उनकी तबियत बिगडऩे लगी। इन सभी को तत्काल ही रीवा लाया गया।

इन्होंने किया था सेवन-

छिपकली युक्त सब्जी का सेवन करने वाले जिन पांच लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, उसमें राममिलन साकेत का बेटा विकास (22), बेटी ज्योति (18), बेटा विक्रम (16) सहित बेटी के बच्चे तन्वी पिता सुनील (3) एवं हनुमान पिता सुनील (6) शामिल हैं।

घर में था वैवाहिक समारोह-

इस परिवार में 13 मई को वैवाहिक समारेाह था। जिसके चलते रिश्तेदार आदि घर आए थे। राममिलन की बेटी और उनके बच्चे अभी यहीं थे। दोनों बच्चों ने भी यह सब्जी खाई। इन दोनों को बच्चा वार्ड में रखा गया है।
डॉ.अतुल सिंह (सीएमओ एसजीएमएच रीवा) ने बताया कि साकेत परिवार के पांच लोगों ने ऐसी सब्जी का सेवन किया है, जिसमें छिपकली गिरी थी। इन सभी को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सभी खतरे से बाहर हैं।
 
 

खबरें और भी हैं...