वृद्ध दंपत्ति को घर में बंधक बनाकर नकाबपोश युवकों ने की लाखों की लूट

Masked youth looted millions by holding elderly couple hostage
वृद्ध दंपत्ति को घर में बंधक बनाकर नकाबपोश युवकों ने की लाखों की लूट
वृद्ध दंपत्ति को घर में बंधक बनाकर नकाबपोश युवकों ने की लाखों की लूट

गढ़ीमलहरा थाने से चंद कदमों की दूरी पर हुई वारदात, पुलिस को नहीं लगी भनक
डिजिटल डेस्क छतरपुर ।
गढ़ीमलहरा थाने के चंद कदमों की दूरी पर एक घर में रह रहे वृद्ध दंपत्ति को घर में बंधक बनाकर लूट किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना सोमवार रात 9 बजे की बताई जा रही है। घर में घुसे नकाबपोश युवक वृद्ध दंपत्ति सीताराम चौरसिया के घर से सोने चांदी के आभूषण सहित आलमारी में रखे 25 हजार रुपए नकद पार कर दिए। वृद्ध पति-पत्नी के साथ हुई इस घटना के बाद से पूरे क्षेत्र के लोग दहशत में है। बताया जा रहा है कि सोमवार की रात को जब पति पत्नी घर में थे। उसी समय तीन लोग उनके घर पहुंचे और यह कहते हुए घर का दरवाजा खुलवाया कि जिसने उनका खेत बटाई पर लिया है। वे उसके दोस्त हंै। वृद्ध दंपत्ति ने जब दरवाजा खोला तो तीन नकाबपोश लोग उनके घर में घुसे और मारपीट करते हुए जमकर लूटपाट की।
कपड़े से बाधे हाथ-पैर
वृद्ध सीताराम चौरसिया ने बताया कि घर में घुसे तीनों नकाबपोश लोगों ने हाथों में धारदार हथियार लिए हुए थे। तीनों लोगों ने पहले सीताराम चौरसिया और उनकी पत्नी के हाथ पैर बांधे। उसके बाद आलमारी की चाबी लेकर उसमें रखे 25 हजार रुपए नकद और सोने चांदी के आभूषण चुराकर ले गए। इतना ही नहीं लुटेरों ने सीताराम की पत्नी ने जो गहने पहने थे। उसे भी उतरवाकर अपने साथ ले गए।
लोगों में दहशत
घर में बंधक बनाकर वृद्ध पति-पत्नी के साथ हुई लूट की वारदात के बाद से गढ़ीमलहरा क्षेत्र के लोगों में हड़कंप मचा हुआ है। स्थानीय लोगों का कहना है कि थाने से चंद कदमों की दूरी पर हुई वारदात के बाद से यह साबित हो रहा है कि गढ़ीमलहरा पुलिस को लोगों की सुरक्षा से कोई सरोकार नहीं है। गढ़ीमलहरा थाना प्रभारी स्वर्णप्रभा दुबे  का कहना है कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए तीन पुलिस टीम गठित की गई है।
 

Created On :   4 March 2020 9:27 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story