अल्पसंख्यक कांग्रेस ने बिलकिस बानो के लिए चलाया हस्ताक्षर अभियान

Minority Congress launches signature campaign for Bilkis Bano
अल्पसंख्यक कांग्रेस ने बिलकिस बानो के लिए चलाया हस्ताक्षर अभियान
भदोही अल्पसंख्यक कांग्रेस ने बिलकिस बानो के लिए चलाया हस्ताक्षर अभियान

डिजिटल डेस्क, भदोही। बिलकिस बानो के दोषियों की रिहाई को निरस्त की मांग को मंगलवार को अल्पसंख्यक कांग्रेस द्वारा चलाए जा रहे अपने हस्ताक्षर अभियान के दूसरे दिन नगर के काजीपुर मोहल्ले में कैंप लगाया गया। जहा पर 850 लोगों ने हस्ताक्षर किया। यह अभियान 28 अगस्त तक चलेगा।
इस अवसर पर प्रदेश सचिव वसीम अंसारी व अकबर अंसारी ने कहा कि बिलकिस बानो के न्याय के लिए  कांग्रेस संकल्पबद्ध है। जबकि सपा व बसपा जैसी पार्टी बिलकिस के मुद्दे पर एक बयान जारी तक नहीं किया। पीसीसी सदस्य मसूद आलम व संतोष धोबी ने कहा कि अगर गुजरात सरकार द्वारा बिलकिस के दोषियों की रिहाई पर सर्वोच्च न्यायालय चुप रहा तो
भविष्य में कोई भी बलात्कार पीड़िता सरकारी संरक्षण प्राप्त अपराधियों से न्याय पाने के लिए साहस नहीं दिखा पाएगी। इस अवसर पर कांग्रेस द्वारा लगाए गए हस्ताक्षर कैंप में 850 लोगों ने पहुंचकर हस्ताक्षर अपना हस्ताक्षर किया और बिलकिस बानो को न्याय दिलाने की मांग की।
इस मौके पर युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष नाजिम अली, निजामुद्दीन मंसूरी, संदीप दूबे, शक्ति मिश्रा, अशफाक अहमद, शबान करीमी, विष्णु श्रीवास्तव, फौजदार गौतम व आकिब अंसारी इत्यादि लोग उपस्थित रहे।

Created On :   26 Aug 2022 12:38 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story