इंजीनियरिंग कॉलेज के पास युवक को बदमाशों ने मारी गोली

miscreants shot the young man near engineering college
इंजीनियरिंग कॉलेज के पास युवक को बदमाशों ने मारी गोली
पुराना लेन देन का विवाद इंजीनियरिंग कॉलेज के पास युवक को बदमाशों ने मारी गोली

डिजिटल डेस्क, रीवा। पैसे के लेन देने के पुराने विवाद को लेकर एक युवक को बदमाशों ने गोली मार दी। वारदात सोमवार-मंगलवार दरम्यानी रात का है। युवक वैवाहिक कार्यक्रम से लौट रहा था, तभी उसे गाली मारी गई। उसे गंभीर हालत में संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
जानकारी अनुसार, राहुल मिश्रा एक वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए विश्वविद्यालय रोड़ गया हुआ था। जहां उसे कुछ युवकों ने इंजीनियरिंग कॉलेज के पास मिलने के लिए कहा। वे उसे पहले से जानते थे।

मामला पैसे की लेनदेन का था। जब युवक इंजीनियरिंग कालेज के पास पहुंचा, तो उन युवकों से उसका विवाद हो गया। तभी उनमें से किसी युवक ने गोली मार दी और सभी फरार हो गए। बाद में राहगीरों ने देखा, तो पुलिस को सूचना दी और युवक को गंभीर हालत में संजय गांधी अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उसका आईसीयू में उपचार चल रहा है।

आधा दर्जन आरोपी-

पीड़ित युवक ने पुलिस को जो बयान दिया है। उसके अनुसार, मौके पर करीब आधा दर्जन आरोपी लड़के थे। उसने प्रमुख रूप से डाली शुक्ला, प्रकाश तिवारी, सूर्य प्रकाश तिवारी व अनूप सिंह बघेल सहित अन्य का नाम बताया है।

जांच में जुटी पुलिस-

इस पूरे मामले को लेकर रीवा पुलिस गंभीर है। वारदात की जांच शुरू कर दी गई है। वहीं आरोपियों के धरपकड़ के लिए भी दबिश दी जा रही है। लेकिन, बीच शहर हुई इस वारदात में पुलिस ने कार्यप्रणाली व गश्त पर भी सवाल खड़ा किया है।
 

Created On :   4 May 2022 11:22 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story