comScore

मप्र: एग्जाम से बचने लड़के ने किया अपने तीन साल के भाई का अपहरण

मप्र: एग्जाम से बचने लड़के ने किया अपने तीन साल के भाई का अपहरण

डिजिटल डेस्क, मुरैना। मध्यप्रदेश के मुरैना जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक लड़के ने अपनी 12वीं बोर्ड एग्जाम से बचने के लिए अपने चचेरे तीन साल के भाई का अपहरण कर लिया। घटना मुरैना जिले के तुदीला गांव की है। अपहरण करने बाद किशोर ने अपने भाई को खेत में फेंक दिया था।

पुलिस ने बताया कि आरोपी रनबीर (18) ने अपने चचेरे भाई का उस समय अपहरण कर लिया जब वह सो रहा था। इसके बाद आरोपी ने उसे एक रस्सी से बांध दिया और कुछ दूरी पर स्थित एक खेत में फेंक आया। बच्चे की मां ने गौर किया कि उनका बेटा अपराह्न तीन बजे से गायब है। शिकायत करने पर पुलिस ने तत्काल कार्रवाई शुरू कर दी और जौरा पुलिस की एक टीम गांव पहुंच गई। मौके से हाथों से लिखा एक पत्र बरामद हुआ। जिसमें लिखा था कि रनबीर को किसी विशेष स्थान पर बच्चे की तलाश में भेजना जाना चाहिए।

MPPSC Result: OBC आरक्षण पर फैसला होने तक घोषित नहीं होंगे पीएएसी के रिजल्ट

मुरेना के पुलिस अधीक्षक असित यादव को कुछ शंका हुई। सख्ती से पूछताछ करने पर रनबीर टूट गया और उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया। वह पुलिस को वहां ले गया जहां उसने बच्चे को छोड़ा था। पुलिस ने बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया और रनबीर पर अपहरण का मामला दर्ज किया गया है। यादव ने कहा, 'रनबीर ने परीक्षाओं से बचने के लिए बच्चे का अपहरण करने और उसे रस्सी से बांधकर खेत में फेंकने की बात स्वीकार कर ली।'
 

कमेंट करें
FdBXI