बेटे के मौत की खबर सुनते ही मां ने फांसी लगाकर दे दी जान

Mother hanged herself after hearing the news of sons death
 बेटे के मौत की खबर सुनते ही मां ने फांसी लगाकर दे दी जान
 बेटे के मौत की खबर सुनते ही मां ने फांसी लगाकर दे दी जान

नौगांव के तहसील चौराहे से निकली दो आर्थियां, लोगों की आंखें हुईं नम
 डिजिटल डेस्क नौगांव ।
नगर के तहसील मोहल्ले में उस समय अफरा तफरी का माहौल निर्मित हो गया। जब एक मां ने बेटे की मौत की खबर सुनते ही पहले जहर का सेवन किया, उसके बाद फांसी लगाकर जान दे दी। नौगांव तहसील के समीप रहने वाले 55 वर्षीय कमल किशोर नायक की बीमारी के चलते इलाज के दौरान दिल्ली में निधन हो गया। कमल के मौत की जानकारी जब उसकी 75 वर्षीया वृद्ध मां कुसुम नायक को लगी तो वह बेटे के मौत का सदमा बर्दाश्त नहीं कर सकी और उसने पहले जहरीले पदार्थ का सेवन किया। उसके बाद घर में फांसी लगा ली। आस-पास के लोगों ने जब वृद्धा को फांसी पर झूलते देखा तो मौके पर पहुंचे और वृद्धा को इलाज के लिए पहले नौगांव सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर गए। वहां से महिला को जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया। जहां उसकी मौत हो गई।
सुबह 6 बजे मिली सूचना
स्थानीय लोगों का कहना है कि कमल किशोर नायक का इलाज पिछले करीब एक साल से दिल्ली के एक निजी अस्पताल में चल रहा था। इलाज के लिए वह कुछ दिन पहले ही दिल्ली गया था। जहां उसकी मौत हो गई। जबकि कमल के पिता की मौत पहले ही हो चुकी थी। कमल के मौत की सूचना बुधवार की सुबह 6 बजे उसकी कां कुसुम को लगी थी। कलेजे के टुकड़े के मौत का सदमा वृद्ध मां बर्दाश्त नहीं कर पाई और उसने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला को समाप्त कर लिया।
एक साथ उठी मां-बेटे की अर्थियां
मां बेटे की मौत की खबर जिस किसी ने भी सुनी उसकी आंखें गमगीन हो गईं। इतना ही नहीं जब एक ही घर से मां और बेटे की आर्थियां एक साथ निकली तो पूरे नगर में शोक की लहर थी। कमल किशोर और उसकी मां को मुखाग्नि छोटे बेटे ने दी। बताया जा रहा है कि वृद्ध मां अपने बड़े बेटे को बेहद चाहती थी। बेटे के अचानक इस दुनिया से चले जाने का सदमा वृद्ध मां बर्दाश्त नहीं कर पाई।
 

Created On :   13 Feb 2020 11:25 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story