सोनकच्छ विधानसभा के गांव में अतिवृष्टि से नुकसान पर सज्जन सिंह वर्मा ने किया गांवों का दौरा; मुवावजे की मांग

MP News: Sajjan Singh Verma visited the villages on the damage caused by excessive rains in the village of Sonkach assembly; compensation demand
सोनकच्छ विधानसभा के गांव में अतिवृष्टि से नुकसान पर सज्जन सिंह वर्मा ने किया गांवों का दौरा; मुवावजे की मांग
मध्यप्रदेश सोनकच्छ विधानसभा के गांव में अतिवृष्टि से नुकसान पर सज्जन सिंह वर्मा ने किया गांवों का दौरा; मुवावजे की मांग

डिजिटल डेस्क, देवास। अतिवृष्टि के चलते सोनकच्छ विधानसभा के अनेक गांव में रविवार को लहसुन एवं प्याज की फसल को अत्यधिक नुकसान हुआ है इसकी सूचना मिलने पर क्षेत्र के विधायक सज्जन सिंह वर्मा ने कुछ गांव का दौरा कर बताया कि उनकी विधानसभा के गांव घटिया कला पीर पाडल्या मुंडाला दागी इलियास खेड़ी भूतेश्वर किनदूरियां समंस खेड़ी लसूडिया ब्राह्मण आगरी धरण खेड़ी बालोद नाग पचलाना मे नुकसान हुई फसलों को लेकर प्रभावित किसानों से चर्चा की एवं वर्मा ने कलेक्टर ऋषभ गुप्ता से फोन पर चर्चा की उनसे कहा कि शीघ्र ही नुकसान हुई फसल का सर्वे कराकर किसानों को मुआवजा दिया जाए।

 

इसी के साथ वर्मा ने कहा कि पिछले वर्ष हुई ओलावृष्टि का पैसा भी आज तक किसानों को नहीं मिला है वह भी दिया जाए । साथ ही वर्मा ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मांग की है कि वह अपने आपको किसान का बेटा कहते हैं अगर वह सही मायनों में किसान के बेटे हैं तो किसानों की सुध लें और तत्काल उन्हें नुकसान हुई फसल का मुआवजा दें। साथ ही पिछले वर्ष हुई फसल के नुकसान का भुगतान भी तत्काल करें।

Created On :   30 April 2023 8:44 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story