दैनिक भास्कर हिंदी: चाकू मारकर ऑटो चालक की हत्या - मामला संदिग्ध, पुलिस को पीएम रिपोर्ट का इंतजार

October 29th, 2019

डिजिटल डेस्क जबलपुर। लार्डगंज थाना क्षेत्र स्थित भूलन के पास बीती रात दस बजे के करीब एक ऑटो चालक घायलावस्था में मिला था जिसे इलाज के लिए मेडिकल में भर्ती कराया गया था, जिसकी मौत हो गयी। घायल को भर्ती कराने वाले का कहना था कि उससे मारपीट कर चाकू से हमला किया गया है। उधर पुलिस ने मामले को संदिग्ध मानकर मर्ग कायम किया है। जाँच अधिकारी का कहना है कि मौत के सही कारणों का खुलासा पीएम रिपोर्ट आने पर होगा।   
सूत्रों के अनुसार बीती रात मेडिकल अस्पताल की सूचना पर लार्डगंज थाने से पहुँचे जाँच अधिकारी को बताया गया कि भूलन के पास मारपीट होने व चाकू लगने से आयी चोटों के कारण गंभीर रूप से घायल अवध नरेश तिवारी उम्र 38 वर्ष निवासी इंद्रा बस्ती शारदा चौक जो कि मूलत: करेली के किसी गाँव का रहने वाला है को किसी सुनील लोधी द्वारा भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान सुबह पौने 6 बजे के करीब उसकी मौत हो गयी। उक्त बयान के आधार पर पुलिस ने  पंचनामा कार्यवाही कर मर्ग कायम कर शव को पीएम के लिए रवाना किया। जाँच अधिकारी का कहना है कि युवक की मौत संदिग्ध नजर आने पर पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का सही कारण ज्ञात हो सकेगा। 
पलटा हुआ मिला ऑटो 
पुलिस सूत्रों के अनुसार घटना की सूचना लगने पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुँची तो वहाँ पर पलटा हुआ ऑटो नाली में पड़ा हुआ था, वहीं चोट के निशान स्पष्ट नहीं होने पर मामला संदिग्ध नजर आ रहा है। 
पीएम रिपोर्ट में होगा खुलासा 
भूलन के पास घायलावस्था में मिले ऑटो चालक को इलाज के लिए मेडिकल में भर्ती कराया गया था। उसे चोट कैसे लगी स्पष्ट नहीं हो सका है।  उसकी मौत किन कारणों से हुई इसका खुलासा पीएम रिपोर्ट आने पर होगा। 
-मधुर पटेरिया, टीआई 
 

खबरें और भी हैं...