एनसीएल को मिला देश की सर्वश्रेष्ठ मिनी रत्न कंपनी का सम्मान

Ncl awarded the best mini ratna company of the country
 एनसीएल को मिला देश की सर्वश्रेष्ठ मिनी रत्न कंपनी का सम्मान
 एनसीएल को मिला देश की सर्वश्रेष्ठ मिनी रत्न कंपनी का सम्मान

डिजिटल डेस्क,सिंगरौली(वैढन)। एनसीएल को उत्कृष्ट कार्यों के लिए एक बार फिर राष्ट्रीय स्तर पर सम्मान हासिल हुआ है। नई दिल्ली में आयोजित एक कार्यक्रम में कंपनी को 3 डन एंड ब्रैडस्ट्रीट पीएसयू अवॉर्ड 2019 से नवाजा गया। एनसीएल को माइनिंग एंड एक्सप्लोरेशन, कोल, बेस्ट मिनी रत्न इन माइनिंग एंड एक्सप्लोरेशन व ओवरऑल बेस्ट मिनी रत्न कंपनी के पुरस्कार दिए गए हैं।कंपनी के अध्यक्ष सह प्रबंध निदेशक पीके सिन्हा एवं निदेशक मंडल ने टीम एनसीएल को हार्दिक बधाई दी है।

कंपनी की ओर से निदेशक वित्त एवं कार्मिक  एनएन ठाकुर महाप्रबंधक इंडस्ट्रियल इंजीनियरिंग एवं वन अनुराग कुमार एवं महाप्रबंधक एचआरडी संजय कुमार ने भारत सरकार के भारी उद्योग और सार्वजनिक उपक्रम मंत्री  अरविंद गणपत सावंत से यह अवाड्र्स प्राप्त किया।एनसीएल को मिले इन प्रतिष्ठित पुरस्कारों के लिए कंपनी के अध्यक्ष सह प्रबंध निदेशक पीके सिन्हा एवं निदेशक मंडल ने टीम एनसीएल को हार्दिक बधाई दी है और उम्मीद जाहिर की है कि कंपनी आने वाले समय में भी इसी तरह उत्कृष्ट कार्य कर राष्ट्रीय-अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अपनी चमक बिखेरती रहेगी। डन एंड ब्रैडस्ट्रीट बिजनेस डेटा एवं एनालिसिस की एक वैश्विक कंपनी है, जो दुनिया भर की कंपनियों को अपने व्यवसायों को नया आयाम देने में सहयोग करती है।

कुशाभाऊ की जयंती को लेकर मतभेद

भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष स्व. कुशाभाऊ ठाकरे की जयंती को लेकर पार्टी के नेताओं में मतभेद दिखने लगा है। बताया जाता है कि भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष और कुछ कार्यकर्ताओं ने स्व. ठाकरे की जयंती 15 अगस्त को ही मना ली थी,लेकिन भाजपा मंडल द्वारा शुक्रवार 23 अगस्त जन्माष्टमी के दिन जयंती मनाने कार्यक्रम आयोजित कर लिया। बता दें कि भाजपा के  पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष स्व. ठाकरे का जन्म 15 अगस्त 1922 को हुआ था, संयोग से उस दिन जन्माष्टमी का दिन था। इसलिए कार्यकर्ताओं में जन्मदिवस को लेकर मतभेद पैदा हो गया। कार्यकर्ता यह नहीं समझ पा रहे थे कि जयंती कब मनायी जाए।

Created On :   24 Aug 2019 8:50 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story