निवाड़ी विधायक, पत्नी व बेटा कोरोना संक्रमित, भोपाल रैफर

Niwari MLA, wife and son corona infected, Bhopal refer
निवाड़ी विधायक, पत्नी व बेटा कोरोना संक्रमित, भोपाल रैफर
निवाड़ी विधायक, पत्नी व बेटा कोरोना संक्रमित, भोपाल रैफर

डिजिटल डेस्क  निवाड़ी । निवाड़ी विधायक सहित पत्नी और बेटा कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। कुछ दिनों से अस्वस्थ महसूस करने के कारण विधायक ने परिवार सहित सैम्पल कराया। जिला अस्पताल स्थित कोरोना टेस्ट लैब में गुरुवार को ट्रू-नॉट मशीन पर तीनों कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। एम्बुलेंस से परिवार के तीनों सदस्यों को चिरायु हॉस्पिटल भोपाल रैफर किया गया है।
विधायक को कोरोना निकलने के बाद स्थानीय प्रशासन ने कॉन्टेक्ट ट्रेसिंग शुरू कर दी है। संक्रमण का स्रोत तलाशा जा रहा है। इसके साथ ही कॉन्टेक्ट में आए लोगों से होम क्वारेंटाइन रहने की अपील की गई है। लक्षण नजर आने पर जांच कराने की हिदायत दी गई है। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद निवाड़ी विधायक और उनके बेटे द्वारा एफबी पर पोस्ट की गई है। जिसमें उन्होंने बीते 6 दिनों में संपर्क में आए लोगों से जांच कराने की अपील की है। निवाड़ी बीएमओ डॉ. विनोद बाजपेयी ने बताया कि 
वार्ड-9 में निवासरत निवाड़ी विधायक, 
पत्नी और बेटे की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट गुरुवार को पॉजिटिव आई है। विधायक के परिवार को फीवर आ रहा था। इसलिए 11 अगस्त को सैम्पल कराए गए। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद विधायक को बेटे और पत्नी सहित एंबुलेंस से चिरायु हॉस्पिटल भोपाल रैफर किया है। घर के आसपास के एरिया को कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है। नगर परिषद के सफाई कामगारों ने सेनेटाइजेशन किया।


 

Created On :   14 Aug 2020 9:59 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story