जांच के बहाने गर्भवती से अश्लील हरकत, एट्रोसिटी का मामला दर्ज होने के बाद इलाके में कड़ा बंदोबस्त

Obscene act with pregnant woman on the pretext of investigation
जांच के बहाने गर्भवती से अश्लील हरकत, एट्रोसिटी का मामला दर्ज होने के बाद इलाके में कड़ा बंदोबस्त
डॉक्टर पर छेड़छाड़ का आरोप जांच के बहाने गर्भवती से अश्लील हरकत, एट्रोसिटी का मामला दर्ज होने के बाद इलाके में कड़ा बंदोबस्त

डिजिटल डेस्क, माजलगांव। धारूर के नगरध्यक्ष और स्त्री रोग तज्ञ डॉक्टर स्वरूप सिंह हजारी पर छेड़छाड़ का आरोप लगा है। बताया जा रहा है कि डॉक्टर ने जांच के दौरान हाथ पकड़कर गर्भवती महिला से छेड़छाड़ की। इसके बाद डॉक्टर उससे गाली गलौज पर उतर आया। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। डॉक्टर की उम्र 60 साल बताई जा रही है। 

Moradabad health news, Problem During Pregnancy Pregnant women will be able  to get tested on the 9th of every month These things have to be kept in mind

19 वर्षीय शादीशुदा महिला गर्भ की जांच के लिए निजी अस्पताल गई थी। उपचार के दौरान सोनोग्राफी की जांच के बहाने डॉक्टर ने उसे अंदर बुलाया था। फिर वो अश्लील हरकत करने लगा। विरोध करने पर डॉक्टर गाली गलौज करने लगा। इसके बाद पीड़ित महिला ने अपने परिवार को इसकी जानकारी दी।पीड़ित परिवार ने थाने पहुंचकर आरोपी डॉक्टर के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने एट्रोसिटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

इस घटना के बाद से इलाके में तनाव की स्थिति है, एहतियातन पुलिस ने इलाके में कड़ा बंदोबस्त कर दिया है। उधर डॉक्टरों के संगठन ने इसे झूठा मामला बताते हुए प्रशासन को एक ज्ञापन सौंपा है ।

Created On :   1 Sep 2021 1:06 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story