comScore

अधिकारी ने कर्मचारी को जड़ा थप्पड़ , यूनियन्स ने किया घेराव , माफी भी मंगवाई

अधिकारी ने कर्मचारी को जड़ा थप्पड़ , यूनियन्स ने किया घेराव , माफी भी मंगवाई

डिजिटल डेस्क सिंगरौली (निगाही)। निगाही परियोजना में एक अधिकारी के द्वारा अधीनस्थ कर्मचारी को थप्पड़ मार देने का मामला प्रकाश में आया है। घटना रविवार की सुबह जनरल शिफ्ट की है लेकिन कर्मचारी को मुंह खोलने पर नौकरी खतरे में पडऩे और उसे साथ लेकर ईस्ट तुर्रा सेक्शन ले जाने से मामले का खुलासा नहीं हो सका। लेकिन जब कर्मचारी शिफ्ट से छूटा तो उसने अपने साथ हुई घटना की जानकारी कर्मचारी नेता इंटक के बीएन सिंह को बताई तो मामले ने तूल पकड़ लिया। एकजुट हुए आरसीएमएस, बीएमएस और सीएमएस के नेताओं ने सोमवार की सुबह 8 बजे ही कर्मचारी केबल मैन महेश कुमार को थप्पड़ मारने वाले अधिकारी प्रबंधक खनन मुकुन्द पी सयारे को स्थानांतरित करने के लिए नारेबाजी करने लगे। ईस्ट  टाइम आफिस निगाही में हो रही नारेबाजी और दोषी अधिकारी के खिलाफ तनाव को देखते हुए प्रबंधन ने मामले को संज्ञान में लिया और वार्ता करने के उपरांत अधिकारी को क्षेत्रीय सुरक्षा कार्यालय में कर दिया गया।
कर्मचारी नेताओं ने बनाया दबाव
प्रबंधन की ओर से परियोजना अधिकारी हरीश दुहन, यूनियन की ओर से आरसीएमएस के इकाई अध्यक्ष केके सिंह, सचिव कमलेश्वर पटेल, बीएमएस के अध्यक्ष राकेश पांडेय, सचिव राजाराम मरावी, सीएमएस के सचिव एसडी तिवारी, एचएमएस के अध्यक्ष प्रेमलाल पटेल व सीटिया सचिव डीएन वर्मा के बीच हुई वार्ता उपरांत श्री सयारे का स्थानांतरण करने पर मामला शांत हुआ। स्टाफ  अधिकारी कार्मिक के द्वारा तत्काल प्रभाव से कार्यालय आदेश जारी करते हुए उन्हें अगले आदेश तक क्षेत्रीय सुरक्षा कार्यालय निगाही में रिपोर्ट करने के निर्देश जारी किये हैं। हालांकि यूनियन नेता उन्हें अन्य परियोजना में स्थानांतरित किये जाने की मांग करते रहे।
इनका कहना है
अधिकारी को तत्काल प्रभाव से वर्तमान कार्यस्थल से स्थानांतरित कर दिया गया है। उन्होंने केबल मैन के साथ की गई बदसलूकी की माफी भी मांग ली है। प्रबंधन ने तत्काल उचित फैसला लेकर मामले को शांत करा दिया है।
....एसके सिंह, पीआरओ
 

कमेंट करें
xdapV