ट्रैक्टर-एंबुलेंस की भिडंत में एक की मौत, चार घायल

One killed, four injured in tractor-ambulance collision
 ट्रैक्टर-एंबुलेंस की भिडंत में एक की मौत, चार घायल
नेशनल हाइवे पर हादसा   ट्रैक्टर-एंबुलेंस की भिडंत में एक की मौत, चार घायल

डिजिटल डेस्क रीवा। जिले में बीती रात ट्रैक्टर-एम्बुलेंस की सीधी टक्कर में एक युवक की मौत हो गई। जबकि चार घायल हुए हैं। यह घटना रीवा-सीधी मार्ग में नेशनल हाइवे पर बदवार बैरियर के समींप बीती रात हुई है। घटना की जानकारी मिलते ही गुढ़ पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को उपचार के लिए संजय गांधी स्मृति चिकित्सालय पहुंचाया। पुलिस के अनुसार सीधी की ओर से एक एम्बुलेंस रीवा की तरफ आ रही थी। जबकि बदवार सोलर प्लांट स्थित कंपनी के श्रमिक गुढ़ कस्बा से किराना व राशन लेकर ट्रेक्टर से प्लांट लौट रहे थे। जैसे ही  बदवार बैरियर के पास पहुंचे,तभी अचानक पर्वत नाथ मंदिर के सामने ट्रैक्टर-एंबुलेंस की भिड़ंत हो गई। 
यूपी के हैं मृतक और घायल
बताया गया है कि इस घटना में मोनू कुमार गौतम पुत्र राजेश कुमार गौतम 22 वर्ष ग्राम बलुआ थाना बदलापुर जिला जौनपुर उत्तर प्रदेश की मौत हुई है। जबकिघायलों का उपचार अस्पताल में चल रहा है। हादसे में घायल सभी मजदूर उत्तरप्रदेश जौनपुर जिले के रहने वाले है। 
मेंटीनेंस के लिए आ रही थी एम्बुलेंस
एम्बुलेंस के बारे में बताया जा रहा है कि वह मेंटीनेंस के लिए रीवा आ रही थी। ऐसा माना जा रहा है कि तेज गति की वजह से यह हादसा हो गया। पुलिस ने दोनों क्षतिग्रस्त वाहनों को घटनास्थल से हटवाते हुए थाना परिसर में खड़ा कराया है।
 

Created On :   8 Oct 2021 9:42 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story