रीवा: हाइवा-कार की भिडंत में इकलौते बेटे की मौत

March 2nd, 2022

डिजिटल डेस्क, रीवा। हाइवा-कार की भिडंत में एक युवक की मौत हो गई। रीवा-बैकुंठपुर में यह हादसा बीती रात सगरा थाना क्षेत्र में हुआ है। बताया जा रहा है कि रायपुर कर्चुलियान मोड़ में हाइवा और कार की टक्कर हो गई। हाइवा की ठोकर से कार के परखच्चे उड़ गए। कार में सवार रजनीश गौतम पुत्र दिनेश २६ वर्ष निवासी बैकुंठपुर को गंभीर चोट आने पर उपचार के लिए संजय गांधी स्मृति चिकित्सालय ले जाया गया, लेकिन हालत गंभीर होने की वजह से जान नहीं बच पाई। बताते हैं कि मृतक रजनीश माता-पिता का इकलौता बेटा था।
बस से गिरा खलासी, गई जान
रीवा से डभौरा मार्ग पर चलने वाली बस के खलासी की गिरने से मौत हो गई। यह घटना बैकुंठपुर थाना क्षेत्र में हुई है। जानकारी के अनुसार सुनील उपाध्याय ३२ वर्ष निवासी वीरपुर थाना पनवार राधावल्लभ बस में खलासी के रूप में काम करता था। पल्हान टोल प्लाजा में वह अचानक बस से गिर गया। बताते हैं कि टोल में लगे लोहा से टकराने की वजह से उसे गंभीर चोट आई। उसे संजय गांधी स्मृति चिकित्सालय ले जाया गया, लेकिन जान नहीं बच पाई। 
घायल मासूम ने तोड़ा दम
सड़क दुर्घटना मेें घायल मासूम ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।  बैकुंठपुर निवासी विधायक यादव की पुत्री निधि ७ वर्ष बाइक की ठोकर से घायल हो गई थी। एसजीएमएच में २५ फरवरी से उसका इलाज चल रहा था। मंगलवार को मृतका का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजन को सौंपा गया।