छेडख़ानी का विरोध किया तो मनचल़ों ने घर पर बोल दिया धावा

Opposed to molestation, then the miscreants attacked the house
 छेडख़ानी का विरोध किया तो मनचल़ों ने घर पर बोल दिया धावा
गांव में वारदात को लेकर तनाव बरकरार, पीडि़त परिवार के छह लोग घायल  छेडख़ानी का विरोध किया तो मनचल़ों ने घर पर बोल दिया धावा

डिजिटल डेस्क सिंगरौली (वैढऩ)। जियावन थाना क्षेत्र के झखरावल गांव में मनबढ़ों ने सेन परिवार के घर में घुसकर पूरे परिवार के साथ बेरहमी से मारपीट की। बताया जा रहा है कि झखरावल निवासी सेन परिवार की लडक़ी से गौरवा गांव निवासी युवक मैनुद्दीन अंसारी मोबाइल नंबर मांग रहा था। लडक़ी ने जब मोबाइल नंबर देने से मना किया तो वह युवक जबरन छेड़छाड़ करने की कोशिश करने लगा। लडक़ी ने जब छेड़छाड़ का विरोध किया और परिजनों को गुहार लगाई तो मैनुद़दीन उस समय मौके से तो भाग गया, लेकिन रात के समय वह अपने कुछ लोगों के साथ आया और सेन परिवार के घर में घुसकर लडक़ी उसकी मां, भाभी और भाई के साथ लाठी-डंडों से मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी देते हुए चले गये। 
कई लोगों को पहुंची चोट
सेन परिवार के घर में घुसकर मनबढ़ों द्वारा मारपीट किए जाने से सेन परिवार की तीन महिलाओं और तीन पुरुष को चोटें आई हैं। जिनको इलाज के लिए देवसर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। पीडि़तों की शिकायत पर जियावन थाना पुलिस ने आरोपी मैनुददीन अंसारी पिता मोहम्मद अनीफ उर्फ कठेल, मुबारक दीन और मोहम्मद हनीफ के खिलाफ धारा 452, 294, 323, 506, 34 के तहत मामला दर्ज किया है। जियावन थाना पुलिस का कहना है कि आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्द ही उनको गिरफ्तार किया जाएगा।
दहशत में पीडि़त परिवार
इस घटना से पीडि़त परिवार के लोग दहशत मे हैं। पीडि़तों का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ सख्ती से कार्रवाई होनी चाहिए नहीं तो वे फिर से उनके साथ मारपीट कर सकते हैं। इस वारदात के बाद से गांव ही नहीं क्षेत्र के लोगों में भी आक्रोश व्याप्त है। लोगों का कहना है कि जब अपने घर में कोई लडक़ी और उनके परिजन सुरक्षित नहीं है तो फिर उनका बाहर निकलना तो असंभव हो जायेगा। उनका कहना है कि एक राय होकर किसी के घर पर हमला बोल देना और गलत चीज का समर्थन करना सर्वथा अनुचित है और पुलिस को आरोपियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करनी चाहिये। ताकि आरोपियों के खिलाफ कानून को लेकर भय पैदा हो। 

Created On :   14 Oct 2021 10:05 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story