पटवारी ने घर के सामने बैठे युवक को मार दी गोली, हालत गंभीर - आरोपी गिरफ्तार

Patwari shot dead young man sitting in front of house, condition critical - accused arrested
 पटवारी ने घर के सामने बैठे युवक को मार दी गोली, हालत गंभीर - आरोपी गिरफ्तार
 पटवारी ने घर के सामने बैठे युवक को मार दी गोली, हालत गंभीर - आरोपी गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क  छतरपुर । सिविल लाइन थाना क्षेत्र के कमला कालोनी में घर के सामने बैठे एक युवक को गोली मारने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि कमला कालोनी निवासी कमलेश कुशवाहा कुछ लोगों के साथ गुरुवार की दोपहर पटवारी दीनदयाल प्रजापति के घर के बाहर चबूतरे पर बैठा था। तभी दीनदयाल ने उन्हें बैठने से मना किया। इसी बात को लेकर कमलेश और दीनदयाल में कहा सुनी हो गई। इसी बीच दीनदयाल घर के अंदर गया और अपनी लाइसेंसी बंदूक निकालकर कमलेश पर फायर कर दिया। जिसमें गोली कमलेश के बाएं हाथ में लगी। और वह दीनदयाल के घर के बाहर ही बेहोश होकर गिर गया। 
युवक की हालत गंभीर 
 बेहोशी की हालत में कमलेश को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। जहां उसका इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि गोली इतने पास से चली कि कमलेश के बाएं हाथ ने काम करना बंद कर दिया है। चिकित्सकों का कहना है कि कमलेश की हालत गंभीर है। गोली चलने की सूचना मिलने के बाद सिविल लाइन पुलिस भी अस्पताल पहुंची और पूरे मामले की जांच में जुट गई है।बताया जा रहा है कि दीनदयाल प्रजापति ने घर के सामने बैठे कमलेश व अन्य लोगों को यह कहते हुए घर के सामने बैठने से मना किया कि कोरोना वायरस फैला हुआ है। इसके चलते वे अपने घर में जाकर बैठें। वहीं दूसरी तरफ यह भी चर्चा है कि बच्चों के खेलने को लेकर विवाद शुरू हुआ था। इससे नाराज होकर दीनदयाल ने गोची चला दी।
आरोपी गिरफ्तार 
 लॉक डाउन के दौरान गोली चलने की घटना के बाद से कॉलोनी के लोगों में दहशत है। सिविल लाइन थाना प्रभारी विनायक शुक्ला का कहना है कि गोली चलाने वाले पटवारी दीनदयाल प्रजापति को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके पास से बंदूक भी जब्त कर ली गई है। पुलिस का कहना है कि प्राथमिक रूप से जो बात सामने आ रही है उसमें घर के सामने बैठने को लेकर विवाद हुआ है।

Created On :   2 April 2020 9:45 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story