comScore

भाई करता था नाबालिग बहन से दुराचार, गर्भवती होने पर हुआ खुलासा

August 04th, 2018 13:48 IST
भाई करता था नाबालिग बहन से दुराचार, गर्भवती होने पर हुआ खुलासा

डिजिटल डेस्क, छतरपुर। जुझारनगर थाना क्षेत्र के एक गांव में एक 13 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ दुराचार किए जाने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि 13 वर्षीय लड़की अपने मामा के घर में रहती थी। जहा पर रिश्ते में उसका भाई लगने वाला 17 वर्षीय लड़का जबरन उसके साथ दुराचार करता था। मना करने पर जान से मारने की धमकी देता था। पीड़िता का कहना है कि पिछले 6 माह से उसके साथ दुराचार कर रहा था। घर वालों को तब पता चला जब 13 वर्षीय नाबालिग किशोरी गर्भवती हो गई। हालांकि जिस मामा के घर में किशोरी रहती थी, उन लोगों ने मामले को रफादफा करने का प्रयास किया, लेकिन किशोरी के माता पिता को जानकारी लगने के बाद मामला थाने पहुंच गया।

दो दिनों तक गांव में चली पंचायत
बताया जा रहा है कि पीड़ित किशोरी ने जब किसी तरह से घर वालों को इस घटना के बारे में बताया तो सभी लोग मामले को दबाने में लग गए। मामला पुलिस तक न पहुंचे इसके लिए गांव में दो दिनों तक पंचायत चलती रही। हालांकि किशोरी के माता पिता इस बात पर अड़े रहे कि वे आरोपी युवक के काली करतूत को पुलिस के सामने रखेंंगे। किशोरी की शिकायत पर जुझारनगर थाना पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ पाक्सो एक्ट सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

युवक फरार
पीड़ित किशोरी और उसके परिजन जब नहीं माने और पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए पहुंचे उसी समय मौके का फायदा उठाकर युवक घर से भाग नकला। पुलिस का कहना है कि आरोपी युवक कहां छुपा है, इसकी जानकारी लग गई है। आरोपी युवक की गिरफ्तारी के लिए एक पुलिस टीम तय स्थान पर भेजी गई है।

नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ मामला दर्ज
नगर के ही एक मोहल्ले के निवासी नाबालिग छात्रा ने परिजनों के साथ थाने पहुंच कर महीनों से परेशान कर रहे एक छात्र के खिलाफ  शिकायती आवेदन सौंपा। छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी छात्र के खिलाफ पाक्सो एक्ट सहित छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर आरोपी छात्र को गिरफ्तार कर बाल न्यायालय में पेश किया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बुधवार की दोपहर जब छात्रा कोचिंग से अपने घर जा रही थी, तभी पीछा करते हुए छात्र ने छात्रा के घर के ही पास उसको रोक लिया और उससे बातें करने लगा। छात्रा ने उसे बातें करने से मना किया, तो वह उसे जान से मरने की धमकी देने लगा।

कमेंट करें
sDw0B