बुलढाणा से पिस्टल लेकर आ रहा आरोपी पुलिस ने दबोचा

Police caught the accused who was carrying pistol from Buldhana
बुलढाणा से पिस्टल लेकर आ रहा आरोपी पुलिस ने दबोचा
Crime बुलढाणा से पिस्टल लेकर आ रहा आरोपी पुलिस ने दबोचा

डिजिटल डेस्क, तेल्हारा। बुलढाणा से एक युवक दुपहिया वाहन पर तेल्हारा की ओर पिस्टल लेकर आ रहा है। ऐसी गुप्त जानकारी तेल्हारा पुलिस थाना निरीक्षक ज्ञानोबा फड को मिली। इस जानकारी के आधार पर उन्होंने अपने सहयोगियों के साथ आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए वरवट बकाल से दानापुर मार्ग पर  जाल बिछाया। मुखबीर द्वारा दी गई सूचना के आधार पर पुलिस ने वाहन को रोक कर उसकी तलाशी लेने पर उसके पास से विदेशी बनावट की देशी पिस्टल मिली। आरोपी से कड़ाई से पूछताछ करने पर उसने पिस्टल दो आरोपियों से खरीदने की बात कही। जिससे दल ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों को न्यायालय के समक्ष पेश करने पर न्यायाधीश ने उन्हें दो दिन पुलिस हिरासत में रखने के आदेश दिए। बता दे कि 48 घंटे के अंतराल में तेल्हारा पुलिस ने पिस्टल लेकर घूमने वाले दूसरे आरोपी को दबोचा है। 

इनसे खरीदा हथियार {तेल्हारा पुलिस के हत्थे चढे आरोपी अक्षय से कड़ाई से पूछताछ करने पर उसने बताया कि यह पिस्टल बुलढाण जिले के जलगांव जमोद निवासी 22 वर्षीय रमेश रेमा जमरा व 19 वर्षीय चारबन जयराम कैलास मोहता से खरीदी है। इस जानकारी के आधार पर दल ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश किया। न्यायाधीश ने दोनों आरोपियों को दो दिन पुलिस हिरासत में रखने के आदेश दिए। 

ऐसे हत्थे चढ़ा आरोपी

पुलिस निरीक्षक फड को जानकारी मिली थी कि बुलढाणा जिले के शेगांव तहसील निवासी 23 वर्षीय अक्षय शेषराव चोखंडे पिस्टल लेकर आ रहा है। इस जानकारी के आधार पर उन्होंने वरवट बकाल से दानापुर मार्ग की ओर आने वाले मार्ग पर जाल बिछाया था। जानकारी के आधार पर उसे पकड़कर तलाशी लेने पर उसके पास विदेशी बनावट की देशी पिस्टल मिली। जिससे दल ने पिस्टल तथा दुपहिया वाहन क्रमांक एम एच 28 एए 7690 समेत 55 हजार रूपए का माल जब्त कर लिया। 

48 घंटे में दूसरी कार्रवाई

विगत 48 घंटे में तेल्हारा पुलिस ने अवैध रूप से शस्त्र जब्त करने की यह दूसरी कार्रवाई को अंजाम दिया। 26 नवंबर को दल ने इंदिरा नगर परिसर में पिस्टल लेकर घूम रहे 29 वर्षीय संतोष रमेश ढाले को गिरफ्तार कर उसके पास से 25 हजार मूल्य की पिस्टल बरामद की थी। तेल्हारा पुलिस की इस दूसरी कार्रवाई के चलते घातक शस्त्र लेकर घूमने वालों में हड़कम्प मच गया। 

यह रहे कार्रवाई में शामिल

जिला पुलिस अधीक्षक जी श्रीधर, अपर पुलिस अधीक्षक मोनिका राऊत, अकोट उपविभागीय पुलिस अधिकारी रितू खोखर के मार्गदर्शन में पुलिस निरीक्षक फड, गणेश कायंदे, गणेश सोलंके, अनिल सिरसाट, रोशन ठाकुर, हरीशंकर शुक्ला, अमोल नंदाने, निकेश सोलंके ने अंजाम दिया।

Created On :   1 Dec 2021 12:05 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story