दैनिक भास्कर हिंदी: दोआरोपियों  से पुलिस ने 3 बंदूक जब्त कीं, एक आरोपी अभी है फरार

June 23rd, 2020

डिजिटल डेस्क छतरपुर । सात साल पहले एक निजी बंदूक विक्रेता के घर से तीन लाइसेंसी बंदूक की चोरी करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर तीनों बंदूक जब्त की हैं, जबकि एक आरोपी फरार बताया जा रहा है। पुलिस कंट्रोल रूम में आयोजित पत्रकार वार्ता में एसपी कुमार सौरभ ने बताया कि 17 अगस्त 2013 को कोतवाली थाना क्षेत्र निवासी इंद्र विक्रम सिंह परिहार पिता स्व. वीर सिंह परिहार के सूने घर से चोरों ने तीन 12 बोर की लाइसेंसी बंदूक और 20 जिंदा कारतूस चुरा ले गए थे। वारदात को अंजाम देने के बाद से ही आरोपी समीम खान उर्फ छोटू निवासी संकटमोचन पहडिय़ा, राजू नट व नवाब नट निवासी नटपुरवा फरार थे। वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपी समीम खान और राजू नट को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया जबकि आरोपी नबाव नट अभी फरार हैं।
 शराब के नशे में उगला राज : बंदूक चोरी की वारदात को पिछल सात साल से दबाए बैठे आरोपी पिछले दिनों एक शराब दुकान के पास शराब पीने के बाद सात साल पहले बंदूक चोरी की वारदात की चर्चा कर रहे थे, तभी पुलिस के एक मुखबिर ने बात सुन ली और पुलिस को जानकारी दी। जानकारी मिलने के बाद एक आरोपी को सिटी कोतवाली पुलिस ने पकड़ा और दूसरे आरोपी को ओरछा रोड थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया। जबकि एक आरोपी अभी फरार चल रहा है।
साढ़े 3 लाख रुपए कीमत की हैं बंदूकें : पुलिस ने दोनों चोरों के पास से जो तीन लाइसेंसी बंदूकों को बरामद किया है। उन तीनों बंदूकों की कुल कीमत 3 लाख 40 हजार रुपए बताई जा रही है। दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी में सीएसपी उमेश शुक्ला, कोतवाली टीआई जितेंद्र वर्मा, ओरछा रोड थाना प्रभारी अरविंद सिंह दांगी, एसआई प्रमोद रोहित, आरक्षक रुपेश सूत्रकार, दुबेश सोनकर, दीप सिंह कश्यप, अशोक तिवारी शामिल रहे।
 

खबरें और भी हैं...