दैनिक भास्कर हिंदी: 25 साल की टीचर पर हाईटेंशन तार गिरा, जिंदा जली, करंट के डर से लोग बेबस होकर देखते रहे

December 12th, 2020

हाईलाइट

  • महिला टीचर के ऊपर गिरा हाई पॉवर करंट
  • बिजली के तार से जलकर हुई महिला की मौत
  • स्कूटी से स्कूल जा रही थी महिला

डिजिटल डेस्क,जयपुर। राजस्थान के बांसवाड़ा ज़िलें में एक महिला टीचर की दर्दनाक मौत हो गई है। 25 साल की महिला टीचर स्कूटी से स्कूल जा रही थी,तभी रास्ते में अचानक उसके ऊपर 11KV हाईटेंशन लाइन का तार टूटकर गिर गया और करंट की चपेट में आने से महिला की मौके पर ही जिंदा जलने से मौत हो गई।

नोगामा क्षेत्र में ये घटना जिन लोगों के आंखो के सामने घटी वो क्षुब्ध रह गए क्योंकि घटना बेहद दर्दनाक थी। मौके पर मौजूद लोगो के मुताबिक अचानक एक तेज आवाज के साथ तार सीधे स्कूटी से आ रही महिला पर जा गिरा। करंट इतना तेज था कि महिला और उसकी स्कूटी जलकर खाक हो गई। 

गणेशपुरा में टीचर थी महिला
25 वर्षीय महिला राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय, गणेशपुरा में टीचर थी। हर रोज़ की तरह आज भी जब महिला सुबह 10 बजे स्कूल जा रही थी तब बिजली के तार गिरने की वजह से महिला के बॉडी काफी देर तक गाड़ी समेत जलती रही।

बिजली विभाग ने की लापरवाही
स्थानीय लोगों के मुताबिक, मौके पर मौजूद लोगों ने तुरंत बिजली ऑफिस फोन करके पावर काटने के लिए कहा, लेकिन 20 मिनट के बाद ही बिजली बंद की गई। बिजली विभाग की लापरवाही को लेकर लोगों मे काफी गुस्सा है। हादसे की सूचना के बाद बागीदौरा चौकी और कलिंजरा थाने से पुलिस की टीम मौके पर पहुंची।