9 साल की उम्र में हासिल की बड़ी उपलब्धि: अमिताभ बच्चन, अजय देवगन जैसे कलाकारों के साथ बॉलीवुड फिल्म में दिखेंगी रीवा की मायरा

April 26th, 2022

डिजिटल डेस्क, रीवा। मायरा की उम्र महज 9 साल है, जो रीवा की दवा व्यापारी जय राजपाल  की बेटी हैं। इतनी कम उम्र में इन्होंने हिन्दी सिनेमा में बड़ी उपलब्धि हासिल की है। जिसको लेकर विंध्य में चर्चा का विषय है। कारण है कि मायरा जल्द ही अमिताभ बच्चन, अजय देवगन, रकुल प्रीत सिंह, बमन ईरानी जैसे मझे हुए कलाकारों के साथ बड़े परदे पर नजर आएंगी। अप्रैल के अंतिम माह में रनवे 34 नामक फिल्म रिलीज हो रही है। जिसमें इन्होंने अजय देवगन की बेटी की भूमिका अदा की है। इसके साथ ही धाकड़ और दोबारा नामक फिल्म में भी काम कर रही हैं। धाकड़ में मायरा लिटिल कंगना रनौत की भूमिका में नजर आएंगी, वहीं अनुराग कश्यप की दोबारा नामक फिल्म में तापसी पन्नु की बेटी की भूमिका निभा रही हैं।

5 साल की उम्र से अभिनय-

रीवा की मायरा 5 साल की उम्र से अभिनय कर रही हैं। लेकिन, उन्होंने इसकी शुरूआत विज्ञापन से किया था। करीब दो सौ से ज्यादा ब्रांड के विज्ञापन के लिए काम कर चुकी हैं। जिसमें डिजिटल, प्रिंट व टीवी के व्यवसायिक विज्ञापन शामिल हैं।
एक वेब सीरिज में भी अभिनय-
मायरा एक वेब सीरिज में भी अभिनय कर रही हैं। लेकिन, इसके नाम का खुलास नहीं किया है। इसके पीछे कारण बताया जा रहा है कि व्यवसायिक अनुबंध के चलते ऐसा कर रही हैं। लेकिन, सीरिज ओटीटी पर आने के बाद सब कुछ सामने रहेगा।

इस तरह पहुंची मुंबई-

मायरा को लेकर बताया जाता है, कि वो मूल रूप से रीवा की रहने वाली हैं। पांच साल पहले उनकी मां इंटीरियर डिजाइनिंग का कोर्स करने के लिए मुंबई शिफ्ट हुई थी। इसी दौरान विज्ञापन की दुनिया से जुड़े व्यक्ति संपर्क में आए और मायरा को लेकर उन्होंने आफर किया। जिसके बाद मायरा विज्ञापन की दुनिया से होते होते बालीवुड तक पहुंच चुकी हैं।