comScore

रीवा: तीन माह पहले की थी लव मैरिज, उठाया खौफनाक कदम

रीवा: तीन माह पहले की थी लव मैरिज, उठाया खौफनाक कदम


डिजिटल डेस्क रीवा। तीन माह पूर्व लव मैरिज कर एक-दूजे के हुए  नव दम्पत्ति फंासी पर झूल गए। इस घटना में पति की मौत हो गई, लेकिन पत्नी बच गई। पत्नी को उपचार के लिए संजय गांधी स्मृति चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। दोनों ने यह खौफनाक कदम क्यों उठाया पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।
लंबे बालों के कारण बच गई पूजा-
जानकारी के अनुसार लौर थाना क्षेत्र के ग्राम परसवार निवासी चिंतामणि कोरी पिता गणेश 25 वर्ष और उसकी पत्नी पूजा कोरी 22 वर्ष ने घर से लगभग एक किलोमीटर दूर नहर के किनारे बबूल के पेड़ पर फंासी लगाई। बताते हैं कि दोनों ने भले ही एक साथ जीवनलीला समाप्त करने के लिए गले पर फंदा डाला, लेकिन पूजा की किस्मत अच्छी रही और वह बच गई। बताया जा रहा है कि लम्बे बालों की वजह से कुछ ऐसा हुआ कि उसकी जान बच गई। जबकि चिंतामणि फंदे पर झूलते ही मौत की नींद सो गया। यह घटना जहां पर हुई है, वह मनगवां थाना क्षेत्र में आता है। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव का पंचनामा कार्यवाही कर पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूरी कराई।
आखिर क्यों उठाया यह कदम-
तीन माह पहले दोनों ने लव मैरिज की। शादी के इतने कम समय में ही ऐसा क्या हुआ कि दोनों ने जान देने का फैसला कर दिया। पूजा का मायका पटेहरा में है। पुलिस ने बताया कि चिंतामणि की मौत पर मर्ग कायम कर जांच की जा रही है। उधर पूजा का उपचार संजय गांधी स्मृति चिकित्सालय में चल रहा है। उसकी हालत सामान्य होने पर पुलिस बयान दर्ज करेगी। परिजनों से भी जानकारी ली जाएगी।

कमेंट करें
wmf0R