दैनिक भास्कर हिंदी: शशिकला को कोरोना के लक्षण, सांस लेने में तकलीफ व बुखार के बाद अस्पताल में भर्ती कराया 

January 21st, 2021

बेंगलुरु (आईएएनएस)। तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री और एआईएडीएमके प्रमुख दिवंगत जे.जयललिता की करीबी वी.के. शशिकला को सांस लेने में तकलीफ, बुखार और पीठ दर्द की शिकायत के बाद बेंगलुरु के बॉरिंग सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कर्नाटक स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी स्वास्थ्य बुलेटिन के अनुसार, 63 वर्षीय शशिकला को बुधवार को पुरानी बीमारी उच्च रक्तचाप और हाइपोथायरॉयडिज्म और खांसी के साथ बुखार के लक्षणों के चलते भर्ती कराया गया है।

अस्पताल के सूत्रों के अनुसार, जैसे ही उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, अधिकारियों ने उनका रैपिड एंटीजन टेस्ट करवाया, जो नेगेटिव निकला। लेकिन इस बाबत पुष्टि करने के लिए अस्पताल के अधिकारियों ने विश्वसनीय आरटी-पीसीआर टेस्ट करवाने का फैसला लिया है।

शशिकला की आय से अधिक संपत्ति मामले में सजा पूरी होने वाली है। मामले में मुख्य आरोपी दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता थीं। जब उन्होंने स्वास्थ्य समस्याओं की शिकायत की, तो तुरंत उन्हें जेल परिसर के भीतर अस्पताल ले जाया गया, जहां वह चार साल की अवधि के लिए सजा काट रही हैं।

सूत्रों ने दावा किया कि बेंगलुरु जेल अस्पताल के डॉक्टरों को शक है कि शशिकला को कोविड-19 हो सकता है, क्योंकि अस्पताल में भर्ती कराए जाने के समय उनका ऑक्सीजन स्तर कम था।

खबरें और भी हैं...