comScore

आईजी की गाड़ी देख र सड़क पर शराब फेंक कर भागे शराब माफिया

आईजी की गाड़ी देख र सड़क पर शराब फेंक कर भागे शराब माफिया


डिजिटल डेस्क छतरपुर। शहर में गली-मोहल्लो और ढाबों में किस तरह से अवैध शराब की बिक्री हो रही है। इसका एक जीता जागता उदाहरण सागर रोड में देखने को मिला। जब सागर जोन के आईजी सतीश सक्सेना का काफिला शहर में प्रवेश कर रहा था। उसी समय बाइक पर शराब की खेप लेकर जा रहे शराब माफिया के गुर्गों पुलिस की गाडिय़ों को देख कर भयभीत हो गए और सड़क पर एक के बाद एक तीन पेटी शराब फेंक कर फरार हो गए। सड़क पर शराब की पेटी फेंकते देख आईजी के काफिले में शामिल पुलिस कर्मी तत्काल बाइक सवार युवकों को पकडऩे का प्रयास किया, लेकिन वे पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गए।
ढाबे में बेचने के लिए ले जा रहे थे शराब-
पुलिस का कहना है कि बाइक में शराब की खेप लेकर जा रहे युवक सागर रोड स्थित किसी ढाबे में बेचने के लिए शराब की खेप लेकर जा रहे थे। हालांकि दोनों युवकों के भाग जाने से पुलिस यह स्पष्ट नहीं कर पाई की किस ढाबे में शराब की खेप ले जा रहे थे। 
सिविल लाइन पुलिस कर रही जांच- 
सागर रोड पर शराब की तीन पेटियां फेंक कर भागे युवकों की तलाश सिविल लाइन पुलिस कर रही है। वहीं सड़क पर बिखरी पड़ी शराब को सिविल लाइन थाना पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। पुलिस का कहना है कि शराब शहर की ही किसी शराब दुकान से ली गई है। बहरहाल, आईजी की कार को देख कर सड़क पर शराब की खेप फेंके जाने से एक बात तो स्पष्ट हो गई कि जिले में बड़े पैमाने पर अवैध शराब का करोबार किया जा रहा है और जिम्मेदार कुछ नहीं कर रहे।

कमेंट करें
lmusa