दैनिक भास्कर हिंदी: अर्धविक्षिप्त महिला से दो युवकों ने किया दुष्कर्म, भेजे गए जेल

October 28th, 2019

डिजिटल डेस्क छतरपुर ।नौगांव के भीड़भाड़ वाले क्षेत्र बस स्टैंड में एक अर्धविक्षिप्त महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि शुक्रवार रात 12 बजे दो युवक बस स्टैंड पहुंचे और वहां पर बैठी महिला के साथ छेडख़ानी करने लगे। कुछ देर बाद दोनों युवक महिला को उठाकर सुनसान जगह पर ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया। हैरानी इस बात की है कि जिस समय दोनों युवक महिला के साथ छेड़छाड़ कर रहे थे, उस समय बस स्टैंड पर चहल पहल थी, लेकिन किसी ने भी रोकने का प्रयास नहीं किया। 
महिला को ले जाते सीसीटीवी में दिखे 
नौगांव बस स्टैंड पर पुलिस चौकी से चंद कदमों की दूरी पर हुई घटना यहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। इतना ही नहीं जिस समय दोनों युवक महिला को उठाकर ले जा रहे थे। उस समय बस स्टैंड की कुछ दुकानें भी खुली थी, लेकिन किसी ने भी दोनों युवकों को रोकने का प्रयास नहीं किया। हैरानी इस बात की भी है कि बस स्टैंड में पुलिस चौकी होने के बाद भी रात के समय चौकी में एक भी पुलिसकर्मी मौजूद नहीं था।
दोनों आरोपी पहुंचे जेल
महिला के साथ दुष्कर्म की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची नौगांव थाने की पुलिस ने दोनों आरोपी टुल्ली उर्फ राहुल बाल्मीक पिता विजय बाल्मीक उम्र 20 साल और धर्मराज बाल्मीक पिता लक्ष्मण उम्र 33 साल निवासी बाल्मीक मोहल्ला नौगांव को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। जबकि पीडि़त महिला को नारी निकेतन छतरपुर भेज दिया गया है। पुलिस का कहना है कि दोनों आरोपी शराब के नशे में थे। एक आरोपी अपने आप को सरकारी कर्मचारी बताते हुए पुलिस से भी भिड़ गया।
पुलिस की कार्यप्रणाली पर उठे सवाल
शर्मशार कर देने वाली इस घटना के बाद से नौगांव क्षेत्र के लोगों में आक्रोश है। उनका कहना है कि रात्रि के समय पुलिस चौकी का स्टाफ नदारद रहता है। जबकि नौगांव बस स्टैंड में रात भर यात्रीयों का आना जाना होता है। वहीं नौगांव थाना प्रभारी राकेश साहू का कहना है कि महिला के साथ दुराचार करने वाले दानों आरोपियों के खिलाफ धारा 376 बी सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जेल भेज दिया गया है। पुलिस चौकी की व्यवस्थाएं सुधारी जाएंगी।
 

खबरें और भी हैं...