शासकीय आवास में मृत मिले इंजीनियरिंग कॉलेज के वरिष्ठ प्राध्यापक

Senior professor of engineering college found dead in government residence
शासकीय आवास में मृत मिले इंजीनियरिंग कॉलेज के वरिष्ठ प्राध्यापक
कुर्सी में बैठे-बैठे आई मौत शासकीय आवास में मृत मिले इंजीनियरिंग कॉलेज के वरिष्ठ प्राध्यापक

डिजिटल डेस्क, रीवा। इंजीनियरिंग कॉलेज के सिविल ब्रांच में पदस्थ वरिष्ठ प्राध्यापक डॉ.डीआर दुबे (59वर्ष) अपने शासकीय आवास में मृत मिले। वे अपने कमरे में कुर्सी में बैठे मृत अवस्था में मिले। जिस पर विश्वविद्यालय पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही है। इंजीनियरिंग कॉलेज कॉलोनी में डॉ.डीआर दुबे अकेले ही रहते थे। बताते हैं कि कैम्पस में ही स्थित सर्वेन्ट क्वार्टर में कर्मचारी रहता था। दोपहर तक जब रूम न खुला तो आसपास रहने वाले अन्य लोगों को उसने जानकारी दी। इसके बाद रीवा में ही रहने वाले समधी साइंस कॉलेज में पदस्थ डॉ. संतोष अग्रिहोत्री को इस बात से अवगत कराया गया। अंतत: किसी तरह घर के अंदर जाने की व्यवस्था बनाई गई। अंदर जाने पर पता चला कि उनकी मौत हो गई है।

सिंगरौली में बेटा

वरिष्ठ प्राध्यापक डॉ.डीआर दुबे का बेटा सिंगरौली में इंजीनियर है। जिसे घटना की जानकारी दी गई। जानकारी मिलते ही वह रीवा के लिए रवाना हुआ। बेटे के आने पर एसजीएमएच में पोस्टमार्टम कराया गया। बताया गया है कि वे मूलत: सिहोरा के रहने वाले थे।

कॉलेज में आज शोकसभा

डॉ.डीआर दुबे ने वर्ष 2006 में कॉलेज के प्राचार्य की जिम्मेदारी भी निभाई है। इनके निधन पर प्राचार्य डॉ.बीके अग्रवाल, डॉ.डीके सिंह, डॉ.आरपी तिवारी, डॉ.डीके जैन, डॉ.संदीप पांडेय, प्रो.अभय अग्रवाल, प्रो.अर्चना ताम्रकार, प्रो.मनोज चौहान आदि ने शोक व्यक्त किया है। जानकारी के अनुसार 17 मई को कॉलेज में शोकसभा भी आयोजित की गई है।
 

Created On :   16 May 2022 12:56 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story