सरेराह किशोरी के अपहरण से सनसनी, संभावित ठिकानों पर पुलिस ने दी दबिश

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
सरेराह किशोरी के अपहरण से सनसनी, संभावित ठिकानों पर पुलिस ने दी दबिश

डिजिटल डेस्क,सिंगरौली (वैढन)। बरगवां से उपचार कराकर अपने घर लौट रही एक किशोरी को अगवा कर लिये जाने की खबर से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूत्रों ने बताया कि बरगवां से देर शाम अपने भाई के साथ घर आ रही किशोरी को रास्ते में कई लड़कों ने रास्ते में रोका और भाई के साथ मारपीट की। आनन फानन वे उसकी बहन को एक बुलेरो वाहन में डाल कर भाग गये। जिसकी जानकारी होने पर परिजन बरगवां थाने पहुंचे और घटना की जानकारी देते हुए आरोपियों पर कार्रवाई कर किशोरी को दस्तयाब करने की मांग की। इस घटना को लेकर किशोरी के परिजनों और जानकारी होने पर लोगों में तरह तरह की चर्चाएं होती रही। घटना के कुछ ही समय बाद पुलिस हरकत में आई और एक टीम परिजनों के द्वारा बताए गये संभावित ठिकानों के लिये रवाना हुई। थाना प्रभारी अनिल उपाध्याय ने बताया कि घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि किशोरी के अगवा किये जाने की शिकायत की गई  है। जिसके लिये मुखबिरतंत्र लगा दिया गया है, वे स्वयं बनारस के लिये रवाना हुए है। परिजनों ने अज्ञात आरोपियों के विरूद्ध मामला भी दर्ज कराया है।

बेलगाम हाइवा की ठोकर से बाइक सवार की मौत

मोरवा से गुजरने वाला क्षतिग्रस्त एनएच 39 लोगों की जान का दुश्मन बना हुआ है। हर दिन कोई न कोई दुर्घटना लोगों को इस सडक़ की भयावहता का नजारा दिखा देेती है। इस प्रकार की एक घटना में  रविवार की सुबह तकरीबन 8 बजे एक तेज रफ्तार हाइवा ने बाइक सवार को कुचल दिया। गंभीर हालत में उसे एनसीएल के केन्द्रीय चिकित्सालय मोरवा लाया गया, लेकिन चिकित्सक उसे बचा नहीं सके। दुर्घटना में एनसीएल कॉलोनी प्राथमिक पाठशाला पंजरेह के पास रहने वाले राम बहादुर वर्मा राम बहादुर वर्मा पिता छोटे लाल वर्मा उम्र 42 वर्ष की मौत हो गयी।

ड्यूटी के लिये जा रहा था कर्मचारी

दुर्घटना के समय व्यक्ति मोरवा से रेनूसागर हिंडालको में ड्यूटी करने जा रहा था। वह अपनी बाइक क्रमांक यूपी 64 एए 2837 से निर्माणाधीन ट्रोल प्लाजा खनहना के पास पहुंचा था कि पीछे से आ रहे ट्रेलर क्रमांक एमपी 66 एच 0459 के चालक ने अनियंत्रित होकर बाइक सवार को टक्क र मार दी। घटना के बाद टे्रेलर का चालक मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल का अस्पताल पहुंचाया, लेकिन लगभग एक घंटे तक उपचार के बाद उसकी मौत हो गयी। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पंचनामा कर पीएम के लिये जिला अस्पताल वैढऩ रवाना किया। दुर्घटना करने वाले अज्ञात ट्रेलर चालक पर असावधानी से वाहन चलाने के आरोप में अपराध पंजीकृत किया गया है। थाना प्रभारी नागेन्द्र प्रताप सिंह व पुलिस बल ने मौके पर पहुंच कर ट्रेलर को कब्जे में ले लिया है।
 

Created On :   26 Aug 2019 8:25 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story