• Dainik Bhaskar Hindi
  • State
  • Shimoga blast: Karnataka CM BS Yediyurappa confirms 5 deaths, Rahul Gandhi demands for investigation

दैनिक भास्कर हिंदी: शिवमोगा हादसाः राहुल गांधी ने की जांच की मांग, मुख्यमंत्री येदियुरप्पा ने 5 लाख रुपए का मुआवजा देने की घोषणा की

January 22nd, 2021

डिजिटल डेस्क ( भोपाल)।  पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को कर्नाटक की एक खदान में हुए विस्फोट के पीड़ितों के परिवारों के साथ शोक जताया और घटना की जांच की मांग की। केरल के वायनाड से कांग्रेस सांसद ने कहा, कर्नाटक में पत्थर खनन खदान में विस्फोट की खबर दुखद है। पीड़ितों के परिवारों के प्रति संवेदना। इस तरह की घटनाओं की गहराई से जांच होनी चाहिए ताकि भविष्य में इस तरह की त्रासदियों से बचा जा सके।

उनकी ये टिप्पणी खनन ब्लास्ट में कई लोगों के मारे जाने के बाद आई। गुरुवार की देर रात, शिवमोगा में पत्थर खदान में हुए विस्फोट में कम से कम 10 लोगों के मारे जाने की खबर आई थीं, लेकिन शुक्रवार सुबह मुख्यमंत्री बी.एस. येदियुरप्पा ने 5 लोगों के मारे जाने की पुष्टी की और मृतकों को 5 लाख रुपए मुआवजा देने की भी घोषणा की है। यह घटना शिवमोगा-हंगल राज्य राजमार्ग के साथ स्थित अब्बालगेरे गांव में हुई, जो कि सवलुंगा और शिकारीपुरा से होकर गुजरता है। शिकारीपुरा बेंगलुरु से 290 किलोमीटर दूर स्थित है और ये कर्नाटक के मुख्यमंत्री बी.एस. येदियुरप्पा के निर्वाचन क्षेत्र में आता है। 

 

 

 

खबरें और भी हैं...