साहब...! पुलिस नहीं लिख रही एफआईआर, करती है मारपीट

साहब...! पुलिस नहीं लिख रही एफआईआर, करती है मारपीट
साहब...! पुलिस नहीं लिख रही एफआईआर, करती है मारपीट


डिजिटल डेस्क छतरपुर।  सिविल लाइन थाने के समीप कोचिंग संचालित करने वाले एक युवक के साथ पुलिसकर्मी के पुत्र व उसके साथियों द्वारा बंधक बनाकर इतनी बुरी तरह से मारपीट की गई, कि युवक से ठीक से चलते नहीं बन रहा है। पुलिस युवक की रिपोर्ट लिखने में भी आनाकानी कर रही है। मारपीट में घायल कोचिंग संचालक विजय कुमार पिता नाथूराम का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। उसने बताया कि गुरुवार को वह कर्री में दोस्त के घर कार्यक्रम में गया था। वहां पर पंकज बरार पिता हरप्रसाद बरार मिला और कुछ पर्सनल बात करने की बात कहकर बुलाया। पंकज ने साथी अभिषेक के साथ मिलकर विजय को  जबरन बाइक में बिठाकर गांव में एक जगह ले गया। जहां पर उसके साथ बेरहमी से मारपीट की गई।
दस दिन में तीसरी घटना-
पुलिसकर्मियों द्वारा जिले में निर्दाेषों से मारपीट की दस दिनों में यह तीसरी घटना है। दस दिन पहले कोतवाली में पदस्थ आरक्षक संतराम अहिरवार के बेटों ने सौंरा निवासी इंजीनियरिंग छात्र देवेंद्र श्रीवास की खड़ी मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी थी। इसके बाद देवेंद्र और उसके भाई को पुलिसकर्मी कोतवाली ले आए, उनके साथ बुरी तरह मारपीट की गई, जबकि गलती पुलिसकर्मी के परिवार वालों की थी। इसी तरह घुवारा में भी एक गरीब महिला को हेडकांस्टेबिल ने बेवजह पीटा। लेकिन एक भी मामले में न तो दोषियों पर एफआईआर हुई और न ही वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने दोषी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की है।
कोचिंग में लड़कियों से गलत व्यवहार करता था लड़का-
घायल युवक विजय का कहना है कि पंकज उसकी कोचिंग में पढ़ता था। जहां पर वह अक्सर कोचिंग आने वाली छात्राओं से विवाद करता था। उसकी हरकतों से कोचिंग की छवि खराब होती थी। मना करने पर उसने कोचिंग में विवाद किया था। उसके बाद से उसने कोचिंग आना बंद कर दिया था। उसी बात को लेकर उसने मारपीट की है। विजय का कहना है कि पंकज के पिता हरिप्रसाद बरार पुलिस में आरक्षक हैं। वे एक कांग्रेस नेता के साथ मिलकर झूठे मामले में फंसाने की धमकी दे रहे हैं। इस मामले में सिविल लाइन थाना प्रभारी धर्मेंद्र सिंह का कहना है कि युवक के साथ मारपीट किए जाने की जानकारी नहीं है। अस्पताल से तहरीर आने पर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेंगे।

Created On :   21 Nov 2020 8:41 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story