ट्यूशन पढ़ाने के बहाने शिक्षक ने नाबालिग से किया दुष्कर्म

Teacher raped a minor on the pretext of teaching tuition
 ट्यूशन पढ़ाने के बहाने शिक्षक ने नाबालिग से किया दुष्कर्म
 ट्यूशन पढ़ाने के बहाने शिक्षक ने नाबालिग से किया दुष्कर्म

चितरंगी थाना क्षेत्र का मामला, जियावन थाना क्षेत्र के जोगिनी गांव से आरोपी गिरफ्तार
डिजिटल डेस्क  सिंगरौली (वैढऩ)।  
चितरंगी थाना क्षेत्र में स्थित एक गांव में एक शिक्षक द्वारा अपनी नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। बताया जाता है कि आरोपी शिक्षक ट्यूशन पढ़ाने के बहाने बच्ची को अपने कमरे में बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया है। गुरूवार को आरोपी की मेडिकल जांच कराने के उपरांत पुलिस ने उसे न्यायालय के समक्ष पेश किया है। घटना के बारे बताया जाता है कि आरोपी टीचर प्रवीण कुमार वैश्य पिता राजाराम वैश्य उम्र 32 वर्ष निवासी जोगिनी देवसर चितरंगी थाना अन्तर्गत स्थित एक गांव मे कान्वेंट स्कूल संचालित कर रहा था। वह 5 बालकों और 3 बालिकाओं को स्कूल में ही एक ग्रुप में बैठाकर ट्यूशन पढ़ाया करता था। घटना वाले दिन छठवीं कक्षा की 10 वर्षीय बालिक आधा घंटा लेट ट्यूशन पढऩे गई। आरोपी टीचर ने उसे बाद में पढ़ाने का हवाला देते हुए अपने निवास पर ले गया। इसके बाद उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। बच्ची जब जोर-जोर से रोने लगी तो आरोपी ने उसके पिता को फोन कर बुलाया और उसे घर भेज दिया। उसकी धमकी से डरी बच्ची ने दिनभर अपने साथ हुई घटना के संबंध में माता-पिता से कुछ नहीं बताया।
शाम को बताई आपबीती
जानकारी के अनुसार पीडि़त बालिका की मां मायके गई हुई थी। डरी-सहमी बच्ची ने शाम को हिम्मत करके अपने पिता से पूरी घटना बताई थी। घटना की जानकारी होते ही पिता के पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई। उन्होंने तुरंत इसकी जानकारी मोबाइल पर अपनी पत्नी को दी। घटना की जानकारी लगने पर मां तत्काल घर लौटी और अपनी बच्ची को ढांढस बढ़ाते हुए आरोपी को सजा दिलाने का आश्वासन दिया। 
दूसरे दिन पहुंचे थे थाने
घटना के दूसरे दिन पीडि़त बालिका को लेकर दंपति चितरंगी थाने पहुंचे थे। पुलिस ने मामले की गंभीरता को भांपते हुए महिला आरक्षक को बुलाकर जांच शुरू कराई। उधर आरोपी के घर पर दबिश डालने के पहले ही वह फरार हो चुका था। पुलिस ने आरोपी के विरूद्ध पाक्सो एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध कर उसकी तलाश में जुटी हुई थी।
गांव में दूसरे के घर में छिपा था आरोपी
पुलिस ने आरोपी के गांव देवसर थाना अन्तर्गत जोगिनी में लगातार दबिश डाल रही थी।
लेकिन आरोपी हाथ नहीं लग रहा था। तभी मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने उसके गांव में छुपे स्थान से गिरफ्तार करते हुए थाने लाई। जहां से उसे शासकीय अस्पताल भेजकर मेडिकल की कार्रवाई पूरी करते हुए देवसर न्यायालय में पेश किया है।
 

Created On :   11 Sep 2020 1:16 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story