35 यात्रियों से भरी बस का कथित अपहरण, बाद में यात्री सकुशल पहुंच गए पन्ना

The alleged hijacking of a bus filled with 35 passengers, the passengers later reached Panna safely
35 यात्रियों से भरी बस का कथित अपहरण, बाद में यात्री सकुशल पहुंच गए पन्ना
35 यात्रियों से भरी बस का कथित अपहरण, बाद में यात्री सकुशल पहुंच गए पन्ना

दिल्ली से चलकर पन्ना जाने वाली बस को नौगांव के पास एमपी व यूपी पुलिस ने रोका, सभी यात्री सुरक्षित
डिजिटल डेस्क  छतरपुर/ नौगांव ।
गुरुग्राम से पन्ना (अमानगंज) आने वाली 35 यात्रियों से भरी एक बस को रास्ते में अपहरण किए जाने की शिकायत यूपी की सीएम हेल्प लाइन पर मिलने से मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश में हड़कंप मच गया। यात्रियों सहित बस के अपहरण की सूचना के बाद आगरा, झांसी, ग्वालियर, छतरपुर का पुलिस बल सकते में आ गया। इसी बीच बुधवार सुबह 11 बजे नौगांव पुलिस को सूचना मिली कि बस मऊरानीपुर होकर नौगांव आ रही है। सूचना के बाद नौगांव पुलिस एक्टिव हुई। बस के बारे में सूचना मिलने के बाद झांसी पुलिस भी नौगांव पहुंच गई और बस जब नौगांव के बापू डिग्री कॉलेज के पास पहुंची, तभी पुलिस ने बस को घेरकर रोक लिया। यहां बस में सवार यात्रियों को बस से बाहर उतार कर पूरी बस की तलाशी ली, लेकिन बस में कुछ नहीं मिला। बताया जा रहा है कि मंगलवार को बस गुरुग्राम से पन्ना, छतरपुर महोबा आदि नगरों के यात्रियों को लेकर रवाना हुई थी। बस में सवार युवक धर्मेन्द्र चतुर्वेदी जो नौगांव थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम महेबा का था। उसके द्वारा यूपी सीएम हेल्प लाइन पर शिकायत की गई कि जिस बस में वह सफर कर रहा है उसका अपहरण कर लिया गया है। नौगांव पहुंचने पर पुलिस ने बस क्रमांक यूपी 93 बीटी 9989 गिरीराज ट्रवल्स को रोक लिया और जांच की।
संचालक व पूर्व कर्मचारी का विवाद
बताया जा रहा है कि बस संचालक व बस के पूर्व कर्मचारी के विवाद के चलते आगरा के पास बस को पूर्व कर्मचारी गुड्डा व उसके साथी ने फाइनेंस कंपनी का कर्मचारी बनकर रोका और यात्री सहित बस को रात में आगरा व आसपास के क्षेत्र में घुमाते रहे। बाद में आगरा के कुबेरपुर पर यात्रियों को बस से उतारकर उक्त बस को अपने साथ ले गए। चूंकि कल्पना ट्रेवल्स बस के संचालक की चार दिन पहले कोरोना से मौत हो गई है।
बस की कोई देनदारी नहीं है
बस संचालक के बेटे पवन अरोरा का कहना है कि गुड्डा नाम के व्यक्ति ने बस को आगरा में रोका था और बस स्टाफ के साथ विवाद किया था और बस स्टाफ से 23 हजार रुपए ले गया है। बस भी वह ले गया है। बस की कोई देनदारी नहीं है। आगरा में दूसरी बस से यात्रियों को भेजा है। उनका पूरा परिवार क्वारेंटाइन है। स्टाफ को आरोपी की रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए कह दिया है। 
इनका कहना है
बस के हाईजैक किए जाने की रिपोर्ट उत्तर प्रदेश में दर्ज है। बस के नौगांव आने की सूचना पर पुलिस द्वारा बस को नौगांव में रोक कर यात्रियों की सुरक्षा चेक की गई है। सभी यात्री सुरक्षित मिले लिहाजा यात्रियों को उनके घरों को भेज दिया गया है। कुछ यात्रियों के बयान दर्ज किए गए है। जिसकी जांच की जा रही है।
-सचिन शर्मा, एसपी, छतरपुर
 

Created On :   20 Aug 2020 9:57 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story