विद्युत लाइन की चपेट में आई बस, कंडक्टर की मौत, बाल- बाल बचे यात्री

The bus got hit by the power line, Conductors death in chhatarpur
विद्युत लाइन की चपेट में आई बस, कंडक्टर की मौत, बाल- बाल बचे यात्री
विद्युत लाइन की चपेट में आई बस, कंडक्टर की मौत, बाल- बाल बचे यात्री

डिजिटल डेस्क छतरपुर/ गौरिहार । छतरपुर से बांदा जा रही यात्रियों से खचाखच भरी एक बस 11 हजार एचटी विद्युत लाइन की चपेट में आने से बस में सवार एक युवक की मौत हो गई। वहीं बस पूरी तरह से जल कर खाक हो गई। घटना पहरा गांव के आसपास की बताई जा रही है। सब से राहत की बात यह रही की बस में सवार यात्रियों में से कोई हताहत नहीं हुआ बस में सवार यात्रियों ने बताया की बस चालक को जैसे ही एहसास हुआ की बस करेंट की चपेट में आ गई है उसने तत्काल ही बस को रोक कर सभी यात्रियों को बस से बाहर उतरने को कहा। बताया जा रहा है, कि करेंट की चपेट में आने से जिस व्यक्ति की मौत हुई है वह बस का खलासी है जिसका नाम राहुल पिता रामबक्स सेना बताया जा रहा है। हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामला दर्ज करने के बाद पूरे मामले की जांच में जुट गई है। 

धू धू कर जली बस 
11 हजार एचटी लाइन की चपेट में आई बस देखते ही देखते धू-धू कर जलने लगी। बस में सवार यात्रियों ने बताया की  दोपहर 12 बजे  के आसपास बस जैसे ही पहरा के पास पहुंची उसी समय हादसे का शिकार हो गई। यात्रियों ने बताया की बस का खलासी बस के उपर लदे सामान को निचे लाने के लिए जैसे ही बस में चढ़ा उसी समय वह करेंट की चपेट में आ गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। 

खेत से ले जा रहे थे बस 
यात्रियों की माने तो पहरा के पास बांदा रोड में रेत से भरे ट्रकों द्वारा जाम लगाए जाने की वजह से बस चालक बस को मेन रोड से नीचे उतार कर खेत से बस ले जा रहा था। खेत के पास जब बस पहुंची तो बस चालक उपर से गुजर रहे विद्युत तार को नहीं देख पाया और बस तार के आगोश में आ गई। इसी के चलते बस में एक चिंगारी निकली और देखते ही देखते पूरी बस आग के गोले में तब्दील हो गई। बस ओमान कंपनी की बताई जा रही है। 

बस में लदे सामान उतारने में गई खलासी की जान 
बस में जिस समय आग लगी उसी समय खलासी बस में चढ़ कर बस के उपर लदे सामान को निकालने के लिए बस के उपर चढ़ा और वह करेंट की चपेट में आ गया। बताया जा रहा है, कि बस चालक दुर्गा नट और कंड़ेक्टर अशोक मिश्रा ने उसको रोकने की भी कोशिश की लेकिन वह नहीं माना। 

 

Created On :   21 May 2018 8:41 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story