comScore

आरक्षक ने फोन पर अपने साथी को बताया कि आत्महत्या करने जा रहा हूॅं

आरक्षक ने फोन पर अपने साथी को बताया कि आत्महत्या करने जा रहा हूॅं

डिजिटल डेस्क  रीवा । जिले के सेमरिया थाना में पदस्थ एक आरक्षक ने मंगलवार की सुबह साथियों को फोन पर बताया कि वह आत्महत्या करने जा रहा है। इस आरक्षक ने आत्महत्या करने की जगह पुरवा जल प्रपात बताई , जिससे पुलिस तत्काल ही हरकत में आई और पुरवा प्रपात पहुंच गई। पुरवा प्रपात पर उसके कपड़े और मोबाइल पुलिस को मिले है, जिससे यह माना जा रहा है कि उसने फोन करने के बाद यहां छलांग लगा दी है।गोताखोर तथा अन्य संस्थानों के माध्यम से आरश्रक्षक के शव की तलाश प्रारंभ की गई किंतु पुलिस को सफलता नहीं मिली । 
पारिवारिक तनाव में था
सेमरिया थाना में पदस्थ आरक्षक दीपक अहिरवार दतिया जिले का रहने वाला है। पुलिस ने इसकी जानकारी परिजन को भी दी, जिस पर देर शाम यहां आरक्षक दीपक के पिता सहित अन्य परिजन पहुंच गए। पुलिस ने दिन भर पुरवा जल प्रपात में उसकी तलाश की। ऐसा बताया जा रहा है कि वह कुछ पारिवारिक तनाव में था। जिसके चलते मंगलवार की सुबह होते ही उसने आत्महत्या करने की ठान ली और पुरवा प्रपात पहुंच गया। इस घटनाक्रम को लेकर पूरा पुलिस विभाग हतप्रभ है। पुलिस का पूरा फोकस उसकी तलाश में है। बुधवार की सुबह होते ही फिर तलाश शुरू होगी। 
इनका कहना है
 थाने में पदस्थ आरक्षक दीपक अहिरवार ने सुबह स्टॉफ से ही फोन पर आत्महत्या करने के बारे में बताया। पुरवा जल प्रपात के पास उसके कपड़े और मोबाइल मिले हैं। उसकी पतासाजी में पुलिस जुटी हुई है।
डीके दाहिया, टीआई सेमरिया

कमेंट करें
ko8DG